Search
Close this search box.

अखंडता फाउंडेशन के सौजन्य से आदर्श स्वास्थ्य केन्द्र जंगल बैरी में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   अखंडता फाउंडेशन के सौजन्य से विहंगम योग संत समाज के अनुयाईयों ने आदर्श स्वास्थ्य केन्द्र जंगल बैरी में रक्तदान का आयोजन किया। शिवर के दौरान 40 लोगों ने रक्तदान किया गया। इस कैंप में डा. सुरेंद्र सिंह डोंगरा डा. पल्लवी व संपूर्ण पी.एच सी. स्टाफ ने  सहयोग किया।
स्वास्थ्य केन्द्र जंगल बैरी के इंचार्ज डा. सुरेन्द्र डोगरा ने बताया कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं, कोई धर्म नहीं, कोई पुण्य नहीं। रक्तदान करने से नई नई रक्त कोशिकाएं बनती हैं और कई तरह की बीमारियों से भी बचा जा सकता है।
इस अवसर पर अखण्डता फॉण्डेशन के चेयरमैन विवेक  चौहान ने बताया की प्रतिवर्ष स्वर वेद कथामृत के प्रवर्तक सुपुज्य प्रवर श्री विज्ञान देव जी महाराज के पावन जन्मोत्सव पर रक्तदान का आयोजन किया जाता है।
इस अवसर पर चेयरमैन सहित बी सी ए अंतिम वर्ष के छात्र अमन शर्मा ने समस्त दानी सज्जनों को फल व जूस वितरित किए।
फाउंडेशन के निदेशक पुरिंदर राणा ने डॉ सुरिंदर सिंह डोगरा  सहित उनके समस्त स्टाफ का आभार प्रकट करते हुए समस्त जन मानस से अपील की कि अगर मौका मिले तो जीवन में कम से कम एक बार रक्तदान जैसा महादान  अवश्य करें।
अखंडता  फाउंडेशन के निदेशक पुरिंदर राणा ने सभी दानी सज्जनो विजय कुमार,जमीर बीबी,अमन भारती, सेवानिवृत कैप्टन विरेंद्र चंदेल व आर्यन लैब जंगल बैरी का उनके अमूल्य सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।
[covid-data]