Search
Close this search box.

तीन राज्यों की प्रचंड जीत पर हमीरपुर का ऐतिहासिक गांधी चौक जय श्री राम के नारों से गूंजा

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक पर भाजपा पदाधिकारी के कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर वह मिठाई खिलाकर तीन राज्यों में मिली प्रचंड जीत पर खुशी जाहिर कि इस अवसर पर
जिला भाजपा अध्यक्ष देश राज शर्मा ने रविवार को जिला मुख्यालय के गांधी चौक में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ राज्यों में भारी जीत दर्ज करने की बधाई देते HB हुए कहा कि यह जीत देश की लोकतंत्र की जीत है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों, देशभक्ति और राष्ट्रवाद की जीत है। भाजपा द्वारा यह एक ऐतिहासिक पल है जब भाजपा को तीन बड़े राज्यों में ऐतिहासिक जीत प्राप्त हुई है व तेलगांना में वोट प्रतिशत बढ़ा है। जिला भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की करारी हार है। शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारी भ्रष्टाचार और कुशासन हुआ उस पर जनता ने मोहर लगाई है और कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है।

 

और इन दोनों प्रदेशों में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा भारी भ्रष्टाचार किया गया। देश में तो महादेव के नाम पर भी भ्रष्टाचार हुआ। देश राज ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा के सुशासन की भारी जीत हुई है।

 

इस भारी जीत के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, भाजपा के समस्त शीर्ष नेतृत्व और छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान की जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में जो भाजपा को जीत मिली है उन्होंने मोदी द्वारा दी गई गारंटियों पर विश्वास किया।

 

जनता ने कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटियों पर विश्वास नहीं किया क्योंकि उन्होंने कर्नाटक व हिमाचल प्रदेश में जनता को जो गारंटियां दी थीं वह सत्ता में आने के बाद उनको भूल गए । यही कारण है कि तीन राज्यों में जनता ने कांग्रेस पर विश्वास नहीं किया।

 

इस मौके पर जिला महामंत्री अजय रिंटू जिला उपाध्यक्ष बिना कपिल जिला मीडिया प्रभारी विकास शर्मा जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष कपिल शर्मा इत्सेल्फ विकास कनव सोशल मीडिया संयोजक अभिषेक विक्रांत भारद्वाज शशि पाल रंगडा मनोज व अन्य पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

[covid-data]