Search
Close this search box.

हिमाचल में हॉकी की वार्षिक जनरल मीटिंग का आयोजन।

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  हिमाचल में हाँकी की अध्यक्षता के प्रेसिडेंट  सुखराम चौधरी द्वारा की गई, इस मैं(दरोणाचार्य)  रोमेश पठानिया ने भी भाग लिया।
इस मैं हॉकी हिमाचल के सभी जिलो के प्रमुख पदाअधिकारीयो ने भाग लिया, इस मैं हॉकी हिमाचल के महासचिव रोमेश पठानिया ने 2023 का बजट और कार्यक्रम का बैयोरा दिया। और आने बाले वर्ष 2024 के होने वाले कार्यक्रमों की रूप-रेखा बनाई।
रोमेश पठानिया ने हॉकी के सतर को सुधारने के लिया सुझाव दिये, सभी पद अधिकारियों के सुझाव से बनाई गई योजनाई जो कि अनिवार्य है। जैसे की ज़िला स्तर की प्रतियोगिता,राज्यस्तरीय प्रतियोगिता,राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजन करना। हॉकी को बढ़ावा देने के लिया प्रेसिडेंट  सुखराम चौधरी ने अपना  हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।
रोमेश पठानिया ने हिमाचल मैं हॉकी को बढ़ावा देने के लिया एस्ट्रो ट्रूफ के मैदान होना बहुत ज़रूरी है।रोमेश पठानिया जी ने कहा की कम से कम भी प्रदेश 5 नई एस्ट्रो ट्रूफ़ का निर्माण होना चाहिए।हिमाचल मैं हॉकी इंफ़्रास्ट्रक्चर की बहुत कमी है जिस की वजह से बहुत सारे प्रतिभावान खिलाड़ि अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाते है।
इस मोके पर  सुषमा कुमारी,सुप्रिया ठाकुर हमीरपुर,सतिंदर तरहन,दिलीप कुमार काँगड़ा,विजय ठाकुर,राज कुमार सोलन,मनोज शर्मा,जातिंदर चांबा,यशपाल शर्मा कुल्लू ,डॉ अनामिका शर्मा,अनिल कुमार शिमला,आर.एस कपूर लाहॉल स्पीती, विजय सोनी,वाई.एस चौहान बिलासपुर,अजीत ऊन,जगदीप सिरमौर and Anil khantwal CEO Hockey Himachal उपस्थित थे।
[covid-data]