Search
Close this search box.

हमीरपुर के लोगों का प्यार और समर्थन पाकर गदगद आशीष शर्मा

विवेक शर्मा हमीरपुर :-  विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर से निर्दलीय प्रत्याशी आशीष शर्मा ने मंगलवार को ग्राम पंचायत पांडवीं और भगेटू में लोगों का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उनके साथ प्रसिद्ध समाजसेवी प्रकाश शर्मा भी मौजूद रहे।

स्थानीय लोगों ने दोनों का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान आशीष शर्मा ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों का प्यार और समर्थन पाकर वह गदगद हैं। लोगों के आशीर्वाद से हमीरपुर को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के विकास के लिए उनका विज़न अलग है। जल्द ही लोगों के बीच अपना मेनिफेस्टो जारी करेंगे। जिसमें हमीरपुर के विकास के लिए उनका विज़न और प्लान लोगों के बीच रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक अगर काम करवाने वाला हो तो न तो धन और न ही कोई और कमी आड़े आती है। महज इच्छाशक्ति होनी चाहिए। पहले से एक प्लान बनाकर पांच वर्ष उसपर काम करने का विज़न होना चाहिए।

हमीरपुर में ऐसा नहीं है हमीरपुर में विधायक चार साल गायब रहते हैं और पांचवें साल आनन फानन में कार्यों को करवाने की कोशिश करते हैं। जब कार्य पूरे नहीं होते तो अचार संहिता लगने व सरकार बदलने की सफाई देने लगते हैं। यहां ऐसा रिवाज बदलेंगे और पांच सालों में डटकर विकास करवाएंगे। जिसका आरम्भ विधायक की शपथ लेने के अगले दिन से ही शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमीरपुर की जनता उन्हें आशीर्वाद दे रही है उससे ये साफ है कि इस बार जनता विकास के लिए आशीष शर्मा को वोट करेगी। इस मौके पर उन्होंने उनके चुनाव निशान बल्लेबाज का बटन दबाने की अपील लोगों से की। वहीं उनकी पत्नी स्वाति शर्मा ने हमीरपुर नगर परिषद क्षेत्र में घर घर जाकर लोगों का आशीर्वाद लिया।

[covid-data]