Search
Close this search box.

हिमाचल में पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार।

शिमला/विवेकानंद वशिष्ठ :- प्रदेश की राजधानी शिमला में किराए के मकान में रह रहे एक व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या करके फरार हो गया। लेकिन शिमला पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को घटना के चंद घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल का दंपत्ति शिमला में मजदूरी का काम करता है। नेमल उराव अपनी पत्नी पुष्पिता उराव और एक बेटी के साथ एंदरी गांव में किराए के मकान में रह रहा है। दम्पति ने एक माह पहले ही किराये का कमरा लिया था।

वीरवार को मकान मालिक ने देखा कि कमरे का दरवाजा खुला है और अंदर पुष्पिता उराव (28) का शव पड़ा है तथा उसका पति वहां मौजूद नहीं था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। कुछ घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया।

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि किसी बात को लेकर दम्पति में कहासुनी हुई और राव ने पुष्पिता की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बालूगंज थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

[covid-data]