Search
Close this search box.

जिला परिषद कैडर कर्मचारियों की हड़ताल का हमीरपुर भाजपा ने किया समर्थन।

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  भारतीय जनता पार्टी जिला हमीरपुर ने जिला परिषद कैडर के अधिकारी और कर्मचारी वर्ग की हड़ताल को अपना समर्थन दिया है। मंगलवार को यहां जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा, महामंत्री राकेश ठाकुर ,अजय रिंटू उपाध्यक्ष अभयवीर सिंह लवली, सचिव विनोद ठाकुर एवं जिला भाजपा मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश व हमीरपुर कार्यालयों के बाहर जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल मंगलवार को 18 वें दिन में प्रवेश कर चुकी है।
 कर्मचारी हड़ताल पर और सरकार सुख भोग रही
परंतु बड़े खेद की बात है कि प्रदेश सरकार इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।जिला भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने जो विधानसभा चुनाव से पहले वायदे किए थे, अब वह उन वायदों को पूरा नहीं कर पा रही है। कर्मचारी हड़ताल पर हैं जिससे सभी विकास कार्य ठप पड़े हैं।
यहां तक की पंचायतों में किसी ने जीवन-मरण का सर्टिफिकेट लेना है वह भी नहीं मिल पा रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने कर्मचारियों का समर्थन करते हुए कांग्रेस सरकार से कहा है कि उनकी मांगों को जल्द से जल्द सुना जाए, ताकि रूके पड़े कार्य फिर से सुचारू ढंग से चलाए जा सकें व आम जनता को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार विकास कार्यों की ओर ध्यान देने के बजाय कर्मचारियों को धमकाने की नीति पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी यदि इसी तरह काम करती रहती है तो भाजपा भी चुप नहीं बैठेगी और हर मंच से विरोध प्रदर्शन करने को विवश होंगे। भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि अधिकारी कर्मचारी सरकार को चलाने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए इनकी मांगों को सुना जाना चाहिए, ताकि विकास कार्य में कोई अवरोध पैदा न हो।
[covid-data]