Search
Close this search box.

एस एफ आई ने विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन सोंपा।

शिमला/विवेकानंद वशिष्ठ :-   परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया। इसमें पेहली डिमांड जो पिछले लम्बे समय से PG की परीक्षा हुए हैं उनका रिजल्ट अभी तक नही आया है मुख्य रूप से इस में PG और B.Ed के अंतिम स्मेस्टर के रिजल्ट को लेकर परीक्षा नियंत्रक को अवगत कराया और एस एफ आई ने मांग रखी की इन रिजल्टो को जल्द निकाला जाए क्यूंकि हाल ही मे पीजीटी की जो परीक्षा होनी है।

 

 

 

वे छात्र भी उसमे अप्पेअर हो सके हम देख रहे है पिछले लम्बे समय बाद ये भर्तियां आई है अगर समय से इन छात्रों का रिजल्ट नही आया तो ये छात्र परीक्षा मे appear नही हो पाएंगे,SFI ने ये मांग की है की जल्द से जल्द इन रिज़ल्ट को निकला जाए। साथ ही पिछले लम्बे समय से SFI मांग कर रही है।

 

 

 

 

विश्विद्यालय में जो ERP सिस्टम काम कर रहा है उसमे जो खामिया है उनको ठीक किया जाए जब हिमाचल प्रदेश विश्विद्यालय में ERP को लाया गया था उस समय छात्रों को ये भरोसा दिलाया गया की उनका रिजल्ट इस online प्रणाली से जल्द से जल्द दिया जाएगा लेकिन आज के समय में छात्रों के लिए सबसे बड़ी समस्या ये ERP सिस्टम बन चुका है ये जितनी भी खामिया result में आ रही है उसका कारण ERP सिस्टम ही है।

SFI मांग करती है की अगर छात्रों के इन मांगो का जल्द से जल्द समाधान नहीं किया गया तो आने वाले समय मै छात्रों को लांबन्द करते हुए ERP और विश्विद्यालय प्रशासन के खिलाफ उगर आंदोलन करेगी जिसका जिम्मेवार विश्विद्यालय का प्रशासन होगा

 

[covid-data]