Search
Close this search box.

डी. ए. वी सिटी ब्रांच हमीरपुर में धूमधाम से मनाई गई दिवाली

 हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   डी ए वी सिटी ब्रांच हमीरपुर में दिवाली धूमधाम के साथ मनाई गई । इस अवसर पर बच्चों द्वारा तैयार किया गया समान प्रदर्शित किया गया ।कार्यक्रम का शुभारंभ   प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर के किया।
जिसमें  स्कूल के छात्रों ने दीयों को सजाना, मोमबत्ती से सजाना,कागज से विभिन्न प्रकार के क्राफ्ट तथा पत्थरों पर पेंटिंग कर विभिन्न प्रकार का सजावट का सामान बनाया था। इस अवसर पर स्कूल में लक्ष्मी गणेश सरस्वती सहित राम दरबार भी लगाया गया था ।
स्कूल के प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा ने सभी को दीपावली की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि दीपावली की छुट्टियों से पहले  इस आयोजन का सभी बच्चों को बेसब्री से इंतजार रहता है तथा सभी बच्चे इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में सभी छात्रों तथा उनके परिवार के सदस्यों को दीपावली की शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की।
इस अवसर पर उन्होंने  बच्चों द्वारा बनाए गए सामान की प्रशंसा की तथा आगे भी इसी तरह से प्रत्येक आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। इस उपलक्ष पर बच्चों ने विभिन्न डिज़ाइन की रंगोली भी बनाई।
[covid-data]