Search
Close this search box.

दरिद्र नारायण कल्याण समिति इकाई घुमारवीं की वार्षिक बैठक निजी सभागार में आयोजित

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-     दरिद्र नारायण कल्याण समिति इकाई घुमारवीं की वार्षिक बैठक निजी सभागार में आयोजित हुई ! सभा में समिति की ओर से किए जा रहे चार प्रकल्पों पर विचार-विमर्श किया गया !
स्वैच्छिक रक्तदान शिविरों का आयोजन, समाज में कमजोर आर्थिकी के परिवारों में कन्याओं की शादी में शगुन सहयोग, बीमार एवं जरूरतमंद लोगों को आर्थिक सहयोग, ऑल इंडिया रजिस्टर्ड पिंगला आश्रम पटियाला में रह रहे लगभग 300 व्यक्तियों को जन सहयोग से खाद्य सामग्री व पहनने योग्य वस्त्र आश्रम के सेवादारों के बारे में बैठक में चर्चा हुई !

 

 

 

 

 

 

समिति में डॉ. करतार सिंह वर्मा ने समाज में फैल रहे ड्रग्स की पीड़ा पर चिंता व्यक्त की ! इस समस्या से निजात दिलाने के लिए सभी वरिष्ठ नागरिकों के सहयोग की अपेक्षा की ! सभा में समिति के महासचिव जगदीश चंद ने सभी सदस्यों के विचारों का समर्थन कर समाज में जरूरतमंद लोगों के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए धन्यवाद किया !

 

 

 

 

 

 

बैठक में सेवानिवृत्ति वाइस चांसलर डॉ. करतार सिंह वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मिलाप सिंह,करमचंद सांख्यान समिति के अध्यक्ष शहजाद सिंह चौहान,उपाध्यक्ष सुखदेव अत्री समिति के संयोजक रमेश कुमार कैंथ सलाहकार नंदलाल धर्माणी व समिति के सभी सम्मानित साथियों ने भाग लिया !

दरिद्र नारायण कल्याण समिति घुमारबी इकाई की बैठक एक निजी होटल में प्रदेशाध्यक्ष मिलाप सिंह की अध्यक्षता में होने के पश्चात् सभी पदाधिकारी एवं सदस्य सामूहिक चित्र में

[covid-data]