Search
Close this search box.

हमीरपुर के नादौन में 43 करोड़ से बनेगा अत्याधुनिक होटल: आरएस बाली

 हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष आरएस बाली ने बताया कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन में पर्यटन विकास निगम के होटल के निर्माण के लिए 43 करोड़ रुपये का बजट मंजूर किया है। इसमें पर्यटकों के लिए सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। होटल का निर्माण कार्य अतिशीघ्र आरंभ करने के लिए लोक निर्माण विभाग ने निविदाएं आमंत्रित कर दी हैं।

 

 

 

 

एचपीटीडीसी के अध्यक्ष ने यूथ फेस्टिवल के समापन से पहले किया साइट का निरीक्षण
वीरवार को सिद्धार्थ राजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय नादौन में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के तीन दिवसीय अंतर महाविद्यालय यूथ फेस्टिवल ग्रुप-3 के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने से पहले आरएस बाली ने पर्यटन विकास निगम के होटल के लिए प्रस्तावित साइट का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।
उन्होंने कहा कि नादौन कस्बा हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध धार्मिक एवं पर्यटक स्थलों के महत्वपूर्ण रूट पर स्थित है। यहां साल भर बड़ी संख्या में पर्यटकों की आवाजाही चली रहती है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री ने नादौन में पर्यटन विकास निगम के होटल के निर्माण का सराहनीय निर्णय लिया है।
आरएस बाली ने कहा कि निगम के होटल के निर्माण से पर्यटकों को नादौन में भी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी और उनके ठहराव से नादौनवासियों को काफी लाभ होगा।
इस अवसर पर एसडीएम अपराजिता चंदेल, सहायक जिला पर्यटन विकास अधिकारी रवि धीमान और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
[covid-data]