Search
Close this search box.

गुरुकुल पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया 22वां वार्षिकोत्सव ‘ धरोहर ‘ छात्राओं ने कत्थक नृत्य पर दी रंगारंग प्रस्तुति

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :- गुरुकुल पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बुधवार को 22वां वार्षिकोत्सव ‘धरोहर ‘धूमधाम से मनाया गया इस महोत्सव में मुख्य अतिथि डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा और विशिष्ट अतिथि मैनेजिंग डायरेक्टर कम अध्यक्ष अमित ठाकुर उपस्थित रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्या रेणु ठाकुर द्वारा की गई।

 

कार्यक्रम में स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती रेणु ठाकुर द्वारा स्कूल की उपलब्धियां, आधारभूत सुविधाओं,आधुनिक एवं समृद्ध पुस्तकालय,सुसज्जित प्रयोगशाला एवं छात्रों के पठन-पाठन के लिए आवश्यक सुविधाओं सहित समस्त प्राध्यापकों की एवं छात्रों के सहयोग की सराहना की।

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में ईमानदारी एवं सत्य निष्ठा से की गई मेहनत हमेशा सफल होती है. विशिष्ट अतिथि अमित ठाकुर ने स्कूल परिवार को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने स्कूल छात्रों के अभिभावकों को इस महोत्सव में आमंत्रित करके उनका मान – सम्मान बढ़ाया उससे हम अभिभूत हैं। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए और छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि उन्हें समय का सदुपयोग करके अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए।

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि के द्वारा वार्षिकोत्सव के अवसर पर आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को प्रशस्ति प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि जी को स्कूल की प्रधानाचार्या द्वारा टोपी और मफलर भेंट देकर सम्मानित किया गया।

वार्षिकोत्सव के अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा एकल नृत्य, समूह नृत्य व नाटक,एकल गीत, कविता, भाँगड़ा और कथक नृत्य आदि की रंगारंग प्रस्तुतियां की गई।

कार्यक्रम का सफल संचालन सपना शर्मा, पूनम डोगरा, पूजा ठाकुर, किरण वाला एवं अन्य अध्यापक गणों द्वारा किया गया, कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में उनके अभिभावक भी उपस्थित रहे और उन्होंने इस कार्यक्रम का आनंद उठाया।

[covid-data]