Search
Close this search box.

सुनील शर्मा बिट्टू से मिले सुमन भारती और अजय शर्मा, नियुक्तियों के लिए आभार जताया

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-    कृषि उपज मंडी समिति के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय शर्मा और कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सुमन भारती ने रविवार को मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू से उनके आवास पर जाकर भेंट की।

 

इस अवसर पर अजय शर्मा और सुमन भारती ने उन्हें नई जिम्मेवारी सौंपने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू और मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू का आभार व्यक्त किया। दोनों नेताओं ने कहा कि वे प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं एवं नीतियों को जन-जन तक पहुुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।

 

 

अजय शर्मा और सुमन भारती को शुभकामनाएं देते हुए सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले एक वर्ष के दौरान कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं और कल्याणकारी योजनाएं आरंभ की हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दृढ़ इच्छाशक्ति और जनसेवा का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाना चाहिए, ताकि सभी पात्र लोग इनका लाभ उठा सकें।

 

सुनील शर्मा बिट्टू ने बताया कि मुख्यमंत्री जिला हमीरपुर के लिए कई बड़ी परियोजनाओं को मंजूरी प्रदान कर रहे हैं। इनमें लगभग 55 करोड़ रुपये की लागत से आधुनिक बस अड्डे का निर्माण भी शामिल है। बस अड्डे का कार्य शुरू करने के लिए सभी आवश्यक औपचारिकताएं तेजी से पूरी की जा रही हैं।

इस अवसर पर कांग्रेस की शहरी इकाई के अध्यक्ष देवीदास शर्मा शहनशाह, जिला सचिव राजेश ठाकुर, डॉ. शशि शर्मा, राज्य खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के निदेशक मंडल के सदस्य विक्रम शर्मा, नगर परिषद हमीरपुर के मनोनीत पार्षद डॉ. हर्ष कालिया, सुनील ठाकुर और निशांत शर्मा, डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कालेज की रोगी कल्याण समिति के सदस्य मनोज शर्मा, कांग्रेस पदाधिकारी रमेश लॉर्ड्स, प्रेम चंद, सुनील कुमार, शशि मोहम्मद, रजनीश ठाकुर, शरण प्रसाद, राकेश शर्मा, रणजीत धीमान और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

[covid-data]