Search
Close this search box.

भाजपा के धन बल पर कुछ कांग्रेसी जयचंदों ने बेच दिया इमान : सुमन भारती

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   हमीरपुर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सुमन भारती, चेयरमैन कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक कुलदीप सिंह पठानिया, प्रदेश प्रवक्ता नरेश ठाकुर ,अजय शर्मा एपीएमसी चेयरमैन, मनोज शर्मा, जिला अनुसूचित जाति अध्यक्ष होशियार सिंह,शहरी अध्यक्ष देवदास शहंशाह, मदल लाल कोंडल, राकेश रानी, राजीव लाल मेहर , अश्वनी लंबरदार , सुनील कुमार, राजेश आनंद , ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार को जिस तरह से भाजपा ने धन बल का प्रयोग कर के अस्थिर करने कि कोशिश की जिसमे कांग्रेस के विधायक भी शामिल थे ।
उनको जो विधानसभा अध्यक्ष ने अयोग्य करार दिया और उनकी सदस्यता रद करने का फैसला एक सरहनीय फैसला है और जिला कांग्रेस इस फैसले का स्वागत करती है। कोई भी व्यक्ति पार्टी विचारधारा से ऊपर नहीं होता। जिस तरह से उन्होंने राज्यसभा सदस्य के चुनाव में पार्टी विचारधारा से हट कर भाजपा का साथ दिया उनके ऊपर करवाई जरूरी थी ताकि आने वाले समय में कोई भी व्यक्ति पार्टी विचारधारा के खिलाफ नहीं जाएगा।
माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी प्रदेश हित में काम कर रहें हैं और प्रदेश के विकास में दिन रात लगे हुए हैं। जिला कांग्रेस कमेटी उनके साथ खड़ी हुई है। हिमाचल कि जिस तरह से आर्थिक स्थिति है उसको उभारने में लगे हुए हैं और जो उन्होंने बजट दिया है उसमे प्रदेश के हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। प्रदेश सरकार लोकप्रिय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी के नेतृत्व में अपना पांच साल का कार्यकाल बखूबी पूरा करेगी।
[covid-data]