Search
Close this search box.

भाजपा ने सुजानपुर मण्डल के लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत त्रिदेव सम्मेलन का किया विशेष आयोजन

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को अंजाम देते हुए त्रिदेव सम्मेलन की शुरुआत कर दी है ! आज सुजानपुर के पतलंदर नामक स्थान पर भाजपा मंडल का शनिवार को ग्राम केंद्र प्रमुख और त्रिदेव जैसे बूथ अध्यक्ष, बीएलए और बूथ पालकों के साथ विशेष सम्मेलन का आयोजन किया गया !

 

इसमें 300 से अधिक ग्राम केंद्र प्रमुख, बूथ पालक,बूथ अध्यक्ष और बीएलए मौजूद रहे ! पटलंदर में भाजपा सुजानपुर मण्डल का त्रिदेव सम्मेलन आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के त्रिदेव सम्मेलन के प्रभारी पुरषोत्तम गुलेरिया मुख्य अतिथि थे !

 

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र त्रिदेव सम्मेलन के मुख्य प्रभारी पुरषोत्तम गुलेरिया,प्रदेश के सचिव व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी सुमित शर्मा, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विस्तारक अमित शर्मा,हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के संयोजक जग ठाकुर,हमीरपुर की जिला परिषद चेयरमेन बबली देवी,जिला हमीरपुर के अध्यक्ष देश राज शर्मा,अजय रिंटू,सुजानपुर मंडल अध्यक्ष प्रो विक्रम सिंह राणा,कैप्टन रंजीत सिंह राणा और अन्य गणमान्य कार्यकर्ताओं ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया !

 

त्रिदेव सम्मेलन के प्रभारी पुरषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि पार्टी के लिए त्रिदेव चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं ! जिस तरह से केंद्र की मोदी सरकार ने धारा 370 को हटाने का काम किया था,उसी तर्ज पर भाजपा हर बूथ पर 370 अधिक मत हासिल करने का लक्ष्य लेकर विपक्ष को ध्वस्त करेगी !

 

इस सम्मेलन में उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों में जीत के लिए टिप्स दिए और 400 प्लस पार का लक्ष्य दिया ! पीएम मोदी ने देश का मान सम्मान बढ़ाया है और देश की जनता उनकी गारंटी पर वोट करेगी ! उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है ! उन्होंने किसानों की आय को बढ़ाने के लिए किए गए कार्यों का भी उल्लेख किया।

 

और कहा कि किसान सम्मान निधि कांग्रेस के समय नहीं थी ! इस बार भी पार्टी चारों सीटें जीतेगी ! कांग्रेस पार्टी के झूठ को अब हिमाचल की जनता जान चुकी है और उनके झूठे वादों से त्रस्त आ चुकी है ! नमो हैट्रिक मोदी सरकार और अनुराग ठाकुर पांचवीं बार ! एक बार फिर से मोदी सरकार का नारा बुलंद किया !

[covid-data]