Search
Close this search box.

सुक्खू ने सुजानपुर की जनता के हक छीने : राजेंद्र राणा

 

ब्यूरो, सुजानपुर 

पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने आज एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को आड़े हाथों लिया और कहा कि अपने 14 महीने के शासन में उन्होंने सुजानपुर क्षेत्र की जनता के हक छीने हैं और विकास कार्यों पर अंकुश लगाया है। राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में सुजानपुर के लिए स्वीकृत आईपीएच और इलेक्ट्रिकल विभाग के डिवीजन को सुक्खू सरकार ने सत्ता में आते ही बंद कर दिया और जिला का मुख्यमंत्री होने का पहला तोहफा सुजानपुर की जनता को दिया। इसके बाद उन्होंने चुने हुए विधायकों को जलील करना शुरू किया और सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देने की बजाय विकास कार्यों में अड़ंगा लगाना शुरू कर दिया। अपनी ही घोषणाओं से उन्होंने पलटी मार ली क्योंकि उन्हें झूठ बोलने, जनता को गुमराह करने, षड्यंत्र रचने और साजिश की राजनीति करने में महारत हासिल है ।

 

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता 1 जून को सुक्खू को आईना दिखाने के लिए तैयार बैठी है। मुख्यमंत्री अभी तक सुजानपुर की जनता के सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। सुजानपुर के साथ पिछले 14 महीने में किए गए भेदभाव को लेकर वह कोई स्पष्टीकरण भी जनता को नहीं दे पा रहे हैं। राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता के साथ किए गए अन्याय के लिए मुख्यमंत्री सुक्खू को सार्वजनिक रूप से माफी मांग कर प्रायश्चित करना चाहिए। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता पूरी तरह यह मन बना चुकी है कि 1 जून को उनका एक वोट केंद्र में भाजपा सरकार का प्रधानमंत्री बने और दूसरा वोट हिमाचल में भाजपा सरकार का मुख्यमंत्री बनने के लिए कमल के चुनाव चिन्ह पर जाएगा और 4 जून को रिजल्ट आने पर सुक्खू सरकार का बोरिया बिस्तर भी गोल हो जाएगा।

राजेंद्र राणा की नुक्कड़ सभा में लगातार ग्रामीणों की भीड़ उमड़ रही है और लोग दोनों हाथ खड़े करके राजेंद्र राणा को खुला समर्थन का ऐलान कर रहे हैं। भाजपा का पूरा कैडर भी पूरे जोश के साथ इस चुनाव मुहिम में जुटा हुआ है।

[covid-data]