Search
Close this search box.

हमीरपुर पुलिस ने नशे के विरूद्ध चलाए एक बडे अभियान के तहत गत एक सप्ताह के भीतर ही नशे के बडे सौदागरों पर शिंकजा कसने में सफलता हासिल की।

हमीरपुर /विवेकानंद वशिष्ठ :-  हमीरपुर पुलिस ने नशे के विरूद्ध चलाए एक बडे अभियान के तहत गत एक सप्ताह के भीतर ही नशे के बडे सौदागरों पर शिंकजा कसने में सफलता हासिल की है। नशे के विरूद्ध चलाए गए इस अभियान के तहत जिला पुलिस ने नशे के सात तस्करों को हिरासत में लिया में जिसमें एक तस्करी के बडे आरोपी सुमित कुमार को भी गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के बहुत दिनों से इस तस्कर की तलाश थी तथा इसे पुलिस ने रंगे हाथों गिरफतार किया हैं। नशे के विरूद्ध जीरो टोलरेंस नीति पर काम करते हुए पुलिस ने एक बडा अभियान अभियान इन तस्करों के विरूद्ध छेड रखा है।
इस सम्दर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आकृति शर्मा ने बताया कि हिमाचल पुलिस ने तस्करी के विरूद्ध जो अभियान छेड रखा है, उस मुहिम के तहत हमीरपुर पुलिस ने विभिन्न थानों में जहां सात मामले दर्ज किए हैं वहीं तस्करी के एक बडे आरोपी सुमित कुमार को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुमित कुमार के उपर पुलिस बहुत दिनों से नजर रखे हुए थी । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमीरपुर पुलिस ने बडसर थाना में इस मुहिम के तहत एक ही दिन में तीन मामले भी नशे के विरूद्ध अभियान में दर्ज किए हैं। उन्होंने आम लोगों से भी पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील की है।
[covid-data]