Search
Close this search box.

राजेंद्र राणा ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, एसडीएम को 2 दिनों के भीतर कमेटी गठित करने के दिए निर्देश

  हमीरपुर/विवेकानंद  वशिष्ठ  :-  स्थानीय विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा करते हुए ग्राम पंचायत दरोगण पति कोट में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा और विकास कार्यों को भी तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

 

उन्होंने इस अवसर पर निर्माणाधीन नेशनल हाईवे 03 को बनाने में जुटी गाबर कंपनी के आला अधिकारि भी मौजूद रहे और उनको साफ निर्देश दिए गए कि हाईवे के निर्माण कार्य के कारण बरसात के मौसम में स्थानीय लोगों को जो असुविधा पेश आ रही है, उसका भी यथाशीघ्र समाधान किया जाए।

 

राजेंद्र राणा ने इस मौके पर एसडीएम को भी 2 दिनों के भीतर कमेटी गठित करने के दिशा निर्देश दिए जिससे आम जनता को पेश आ रही परेशानियों से निजात मिल सके।

 

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी और ना ही विकास कार्यों में बजट की कोई कमी आड़े आने दी जाएगी।

राजेंद्र राणा ने कहा कि बरसात के इस मौसम में भारी बारिश से प्रदेश में व्यापक नुकसान हुआ है और सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भी जनजीवन प्रभावित हुआ है। लोगों को भी जो नुकसान झेलना पड़ा है, उसका आकलन तैयार करने के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं।

 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को हिमाचल प्रदेश की खुलकर मदद करनी चाहिए और प्रदेश में बारिशों से लोक निर्माण विभाग, आईपीएच विभाग, बिजली विभाग के साथ-साथ लोगों का जो निजी नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई के लिए केंद्र को खुलकर आगे आना चाहिए और खुले दिल से मदद का हाथ बढ़ाना चाहिए।

 

राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास को लगातार गति प्रदान की जा रही है।

 

इसी दौरान राजेंद्र राणा ने भारी बरसात के कारण प्रभावित विभिन्न पंचायतों का भी दौरा किया।

[covid-data]