Search
Close this search box.

हमीरपुर में हिमकोस्टे द्वारा प्रायोजित ठोस कचरा प्रबंधन पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ  :-  राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हमीरपुर में हिमकोस्टे द्वारा प्रायोजित ठोस कचरा प्रबंधन पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

 

इस कार्यशाला में कैरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी खरवार के असिस्टेंट प्रोफेसर  गंधर्व कुमार असिस्टेंट प्रोफेसर( विषय विशेषज्ञ ) के रूप में अपने सहयोगी  विजय कुमार के साथ उपस्थित रहे। उन्होंने इस कार्यशाला में ठोस कचरा प्रबंधन , सूखे और गीले कचरे को अलग करना, वर्मी कंपोस्टिंग पर अपने विचार प्रस्तुत किए।बच्चों ने इस अवसर पर पेंटिंग, स्लोगन, भाषण और कविताएं भी प्रस्तुत की ।

 

एसएमसी प्रधान श्रीमती अनु देवी और एसएमसी मेंबर बबीता , तृप्ता और बच्चों के अभिभावक विशेष रूप से उपस्थित रहे। बच्चों को इनाम भी दिए और आए हुए अतिथियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। अंत में इको क्लब प्रभारी अचला शर्मा ने आए हुए अतिथियों और सारे स्टाफ सदस्यों का इस कार्यशाला को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया ।

 

प्रतिभागी बच्चों और आए हुए अतिथियों को प्रीतिभोज भी दिया गया । इस अवसर पर मुकेश कुमार,  पवन कुमार,  सुशील कुमार,  संजय ठाकुर,  विशाल ठाकुर, सीमा भारद्वाज,  अविनाश और समस्त स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

[covid-data]