Search
Close this search box.

आज भाजपा का अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन डिडवीं टिकर में आयोजित

 ब्यूरो, हमीरपुर

 

हमीरपुर में भाजपा मंडल का अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन आयोजित किया गया सम्मेलन में हमीरपुर के सदर के विधायक आशीष शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की है इस कार्यक्रम में हमीरपुर क्षेत्र के प्रभारी धर्मानी, विजय अग्निहोत्री सहित अनुसूचित जाति मोर्चा के पदाधिकारी और सदस्य विशेष रूप से उपस्थित रहे। भाजपा अनुसूचित जाति सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिरकत करनी थी लेकिन अहमदाबाद में भाजपा की बैठक होने के चलते इस सम्मेलन में शिरकत नही कर सके है।

इस मौके पर विधायक आशीष शर्मा ने भोरंज के विधायक सुरेश कुमार के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं कश्मीर से नहीं बल्कि हमीरपुर का ही स्थाई निवासी हूं। इसलिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को सोच समझकर बयान बाजी करनी चाहिए।

 

 

वहीं हमीरपुर सदर के विधायक आशीष शर्मा ने बताया कि भाजपा का अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाना रहा है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को इस बार 5 लाख पार के उद्देश्य को लेकर इस सम्मेलन का आयोजन किया गया है, ताकि किसी तरह से जनता बीच में केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों का प्रचार करना है।

 

 

वही भोरंज के विधायक सुरेश कुमार के दिए बयान पर पलटवार करते हुए आशीष शर्मा ने कहा कि मैं कश्मीर से नहीं हूं बल्कि हमीरपुर का रहने वाला हूं । आशीष शर्मा ने कहा कि सुरेश कुमार ने दो दिन पहले बयान दिया था कि व्हाट्सएप के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल शिमला के हैं और विधायक भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा चंडीगढ़ से ताल्लुक रखते हैं और आशीष शर्मा कश्मीर से संबंधित है इस बयान पर पलटवार करते हुए आशीष ने बताया कि वे शुरू से ही हमीरपुर के रहने वाले हैं उनका जन्म स्थान भी हमीरपुर ही रहा है इस तरह की बयान बाजी करना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को शोभा नहीं देता है।

 

 

 

वहीं हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा कहा कि बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि अभी तक उनके इस्तीफा को कबूल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट से 24 अप्रैल की डेट दी गई है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमें न्याय मिलेगा। विधायक ने कहा कि अपनी इच्छा के अनुसार विधायक पद से इस्तीफा दिया है।

 

[covid-data]