Search
Close this search box.

उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने भोरंज में छात्र-छात्राओं को वोट का महत्तव समझाया

विवेक शर्मा हमीरपुर : –  राजकीय महाविद्यालय भोरंज में शनिवार को ई0 एल0 सी0 के ऊपर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें रंगोली, पोस्टर मेकिंग, नारा लेखन तथा भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उपायुक्त हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को वोट का महत्तव और वोटर कार्ड बनवाने की प्रक्रिया इत्यादि के विषय पर विस्तारपूर्वक व्याख्यान दिया। उन्होंने विद्यार्थियों को मतदान करने तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करने हेतु प्रोत्साहित किया। उपायुक्त ने बताया कि बी.एच.ए.एप. पर जा कर छात्र या अन्य कोई भी व्यक्ति अपन नाम वोटर सूची में चैक कर सकते हैं।
चुनाव विभाग भोरंज की टीम तथा बी0 एल0ओ0 कंज्याण ने मौके पर ही ऑफलाईन प्रक्रिया से कई छात्र-छात्राओं के वोटर कार्ड बनाने से सम्बन्धित कार्म भरें और बच्चों का पंजीकरण  किया। एस.डी.एम. भोरंज श्वाति डोगरा तथा चुनाव विभाग भोरंज की टीम मौके पर उपस्थित रही।
कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय के समस्त कर्मचारी तथा लगभग दो सौ छात्र- छात्राएं मौजूद रहीं। प्राचार्य राकेश कुमार ने मुख्यातिथि एवं विद्यार्थियों का धन्यावाद किया

[covid-data]