Search
Close this search box.

ग्रामीण सड़कों का नेटवर्क होगा सुदृढ़:  राजेंद्र राणा

हमीरपुर /विवेकानंद  वशिष्ठ  :- विधायक राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ककरू से हरिजन बस्ती नडियाना सडियाना सड़क का भूमि पूजन किया। जल्द ही इस सड़क का निर्माण निर्माण कार्य शुरू  किया जाएगा ताकि जनता को इस सड़क का लाभ मिल सके।
इस अवसर पर विधायक राजेंद्र राणा ने अपने संबोधन में कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों का नेटवर्क सुदृढ़ किया जाएगा सखी दूरदराज क्षेत्र में रह रहे लोग सड़क सुविधा से लाभान्वित हो सकें।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर से विकास कार्य गति पकड़ने लगे हैं। भाजपा शासन के 5 साल के दौरान जिन विकास कार्यों को हाशिए पर डाल दिया गया था, उन्हें अब प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा।
राजेंद्र राणा ने कहा कि समूचा सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र उनका परिवार है और वह उनके लिए राजनीति सिर्फ जनता की सेवा का साधन है।
उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन के आपार स्नेह के कारण उन्हें तीसरी बार लगातार इस क्षेत्र का विधान सभा में प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य हासिल हुआ है।  इस नाते से मैं हर किसी की सेवा करना अपना दायित्व मानता हूं।
इसी मौके पर विधायक राजेंद्र राणा ने विभागीय अधिकारियों के साथ जन-समस्याओं को भी सुना। कुछ समस्याओं का मौके पर किया निपटारा जबकि कुछ समस्याओं के बारे में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ मौके पर बात करके तुरंत समस्याओं का हल करने के निर्देश जारी किए।
[covid-data]