Search
Close this search box.

एसएचओ सहित 3 पुलिस कर्मचारी एसपी हमीरपुर ने किए सस्पेंड

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :- मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह क्षेत्र नादौन पुलिस थाना के एसएचओ सहित 3 पुलिस कर्मी एसपी हमीरपुर ने सस्पेंड कर दिया है। तीनों पुलिस थाना में नशा करते हुए एसपी ने मौके पर पकड़े। मंगलवार रात को एसपी डा. आकृति शर्मा ने नादौन पुलिस थाना के औचक निरीक्षण पर पहुंची। इस दौरान पुलिस थाना के एसएचओ सहित 3 अन्य पुलिस कर्मी नशे में धुत्त पाए गए। जिनका एसपी ने मौके पर ही मैडिकल करवाया। मैडीकल रिपोर्ट में सभी तीनों नशे की डोज पाई गई। जिसके बाद बुधवार सुबह मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद एसपी तीनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। एसपी हमीरपुर डा. आकृति शर्मा ने बताया कि जल्द ही नादौन पुलिस थाना में नए एसएचओ की तैनाती की जाएगी।

आधी रात को थाने में बैठकर SHO साहब समेत कुछ पुलिसकर्मी जाम छलका रहे थे। सोचा होगा इस समय कोई देखने वाला नहीं। लेकिन वह इस बात से बेखबर थे कि एसपी साहब भी मौके पर पहुंच सकती है। मामला हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के विधानसभा क्षेत्र का है।

एसपी ऑफिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को एसपी डॉ. आकृति शर्मा नादौन पुलिस थाना के औचक निरीक्षण पर पहुंची। इस दौरान नादौन के एसएचओ योगराज चंदेल समेत एएसआई बेसरी राम और हेड कांस्टेबल सतिंद्र कुमार नशे में धुत्त पाए गए।

एसपी ने मौके पर ही पुलिसकर्मियों का मेडिकल करवाया। जिसके बाद तुरंत प्रभाव से उन्हें सस्पेंड कर दिया। सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मियों में नादौन एसएचओ भी शामिल हैं। एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि जल्द ही नादौन पुलिस थाना में नए एसएचओ की तैनाती की जाएगी।

आपको बता दें कि नादौन थाना लगातार चर्चा में रहा है। इससे पहले भी एक अन्य एसएचओ यहां रिश्वत और एनडीपीएस केस में सस्पेंड हुए हैं।

 

[covid-data]