Search
Close this search box.

हमीरपुर के पटलांदर से भी ले सकेंगे मोटर पैराग्लाइडिंग का रोमांच, सफल रहा ट्रायल 

हमीरपुर/विवेकानंद  वशिष्ठ  :- रोमांचक खेलों के शौकीन अब सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के पटलांदर से भी मोटर पैराग्लाइडिंग का रोमांच ले सकेंगे। आज सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा की उपस्थिति में स्काई वॉक ज्वालाजी द्वारा सफल ट्रायल किया गया और पैराग्लाइडर राहुल गरवाल व मोहन सिंह राणा ने सफल उड़ान भरी। हवा में उड़ने के इस खेल यानी पैराग्लाइडिंग का परीक्षण सफल रहा।

 

 

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि मोटर पैराग्लाइडिंग के लिहाज इस क्षेत्र को उपयुक्त पाया गया है और इससे सुजानपुर में पर्यटन गतिविधियों को और बढ़ावा मिलेगा तथा रोजगार के द्वार भी खुलेंगे। राजेंद्र राणा ने कहा कि साहसिक खेलों की तरफ लगातार युवाओं का रुझान बढ़ रहा है और बड़ी संख्या में सैलानी भी हिमाचल में साहसिक खेलों का रोमांच लेने आते हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पैराग्लाइडिंग के लिए कई प्रसिद्ध स्थल हैं और आने वाले समय में पटलांदर का नाम भी इसमें जुड़ जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि विकास की दृष्टि से भी अब सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र तेजी से आगे बढ़ने लगा है और रुके हुए विकास कार्य फिर से रफ्तार पकड़ने लगे हैं। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाना उनका एकमात्र लक्ष्य है।

[covid-data]