Search
Close this search box.

हमीरपुर में चिट्टा के तस्करों पर तगड़ी चोट, लाखों की बड़ी खेप बरामद

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :- हमीरपुर पुलिस ने चिट्टा के तस्करों पर तगड़ी चोट की है। चिट्टा तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने नशे की लाखों की कीमत की यह बड़ी खेप बरामद की है। सदर थाना हमीरपुर पुलिस की टीम को यह सफलता मिली है। संभावना जताई जा रही है कि इस मामले और भी गिरफतारियां हो सकती हैं। एक मामले में पुलिस ने टैक्सी में दो लोगों ने  14. 74 और स्कूटी सवार दो आरोपियो से 60. 53 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है।
जानकारी के मुताबि सदर थाना हमीरपुर के अधीन पुलिस द्वारा मकड़ झलाड़ी नामक स्थान से गश्त के दौरानए टैक्सी में सवार दो व्यक्तियों के कब्जा से 60ण्53 ग्राम हेरोइन ;चिट्टा द्ध बरामद किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी अंकित ठाकुर निवासी मक्कड़  तहसील बड़सर तथा आरोपी सन्नी कुमार निवासी मुसान  बडसर जिला हमीरपुर को गिरफ्तार किया गया। मामले में कार को कब्जा में लेकर एनडी पीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दूसरे मामले में थाना सदर हमीरपुर की टीम ने खोड़पा नामक स्थान से गश्त के दौरान स्कूटी सवार दो व्यक्तियों के कब्जा से 14.74 ग्राम हेरोइन  बरामद किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी गोविन्द राज निवासी धनसोई  तहसील बड़सर तथा आरोपी अनुज कुमार निवासी कुनहानी तहसील बडसर जिला हमीरपुर को गिरफ्तार किया गया है। दोनों मामलों में पकड़ी गई चिट्टे की इस खेप की कीमत पांच लाख के करीब बताई जा रही है।
आरोपियों को अदालत में पेश करने प्रक्रिया जारी
एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कि दोनों मामले में आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। मामले में सदर पुलिस टीम कार्रवाई में जुटी है। आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी चल रही है।
[covid-data]