Search
Close this search box.

झूठ बोलकर केंद्र से मिल रही राहत को नहीं नकार सकती कांग्रेस: विनोद ठाकुर

हमीरपुर/विवेकानंद  वशिष्ठ  :-  कांग्रेस सरकार और उसके नुमाइंदे झूठ बोलकर केंद्र सरकार से मिल रही राहत और सहायता को नकार नहीं सकती है क्योंकि प्रदेश की जनता समझदार है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने हमीरपुर से जारी प्रेस बयान में यह बात कही है। उन्होंने कहा कि आपदा राहत राशि प्रदेश को केंद्र से ही मिली है केंद्र सरकार सहायता कर रही है राहत राशि भी दे रही है और भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में विभिन्न तरीकों से प्रदेश को सहायता पहुंचाने के लिए खूब सारा पैसा भी भेज रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा केंद्रीय मंत्री पर बड़सर विधायक कर रहे बिना सिर पैर की टिप्पणी

दूसरी और सत्ता में बैठी कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर और भाजपा को कोस कर यह जताने का असफल प्रयास कर रही है कि केंद्र को हिमाचल प्रदेश की जनता के हितों की कोई चिंता नहीं है। आपदा राहत राशि के रूप में 862 करोड रुपए प्रदेश सरकार केंद्र से अभी तक सहायता के रूप में प्राप्त कर चुकी है। लेकिन धरातल पर इन पैसों से कितने लोगों तक राहत पहुंचाई जा चुकी है इस सवाल का उत्तर देने की बजाय कांग्रेस केंद्र की मदद को झुठलाने की कोशिश में लगी हुई है।

इंद्रदत्त लखनपाल अपनी सरकार में वाहवाही प्राप्त करने की कर रहे कोशिश

विनोद ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश की जनता को राहत पहुंचाते हुए अभी हाल ही में 11000 मकान मंजूर किए हैं जिसके ऊपर बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल अपनी सरकार में वाह वाही प्राप्त करने का प्रयास करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पर टिप्पणी कर रहे हैं कि वह मकान किस-किस को मिले हैं कहीं मिले हैं तो बताएं। तो उनको वह यह बताना चाहते हैं कि किसी मुद्दे पर बोलने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी विधायक को प्राप्त कर लेनी चाहिए। उसे विषय के बारे में पढ़ना चाहिए ताकि ऐसे बिना सिर पैर की टिप्पणी करके वह उपवास का कारण ना बने। केंद्रीय सरकार ने मकान प्रदेश की जनता के लिए मंजूर कर दिए हैं अब प्रदेश सरकार को जमीन उपलब्ध करवानी है तभी केंद्र सरकार उसे जमीन पर वह मकान बनवाकर प्रदेश की जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध करवा पाएगी।

[covid-data]