Search
Close this search box.

बेरोजगारों को पांच लाख रोज़गार देने की गारन्टी देने वाली अत्याचारी कांग्रेस ने छीना कोविड योद्धाओं का रोजगार : डॉ सिकन्दर

 हमीरपुर /विवेकानंद  वशिष्ठ  : –  बेरोजगारों को पांच लाख रोजगार देने की गारंटी देने वाली अत्याचारी कांग्रेस ने 1844 आउटसोर्स कर्मियों का रोजगार छीन लिया है। अपनी जान पर खेल कर जिन योद्धाओं ने कॉविड काल में विश्व भर में फैली सबसे भयंकर महामारी के विरुद्ध लड़ाई में प्रदेश को अपनी बहुमूल्य सेवा देकर आम जनमानस के प्राणों की रक्षा की थी अत्याचारी कांग्रेस ने उन कॉविड योद्धाओं का रोजगार छीनकर बहुत ही घिनौना काम किया है जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए उतनी कम है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉक्टर सिकंदर कुमार ने हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह बात कही है। उन्होंने कहा कि हर जगह पर सुख की सरकार का ढिंढोरा पीट रही कांग्रेस प्रदेश में अगर कुछ कर रही है तो वह केवल एक ही काम है अत्याचार । प्रदेश में आज की तिथि में चारों ओर त्राहिमाम की स्थिति बनी हुई है। 

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कहा प्रदेश में चारों और त्राहिमाम

डॉ सिकन्दर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की भोली भाली जनता को गारंटीयों के सब्ज़बाग दिखाकर बेवकूफ बनाने में सफल हुई कांग्रेस सत्ता में काबिज होते ही अपनी ही दी हुई गरेंटियाँ तो भूली ही और साथ ही में प्रदेश की जनता के हितों को सुरक्षित करने के प्रति प्रदेश सरकार के क्या कर्तव्य है उनको कैसा पूरा करना है यह सब भूल गई है। पूरे प्रदेश में आज यह स्थिति बनी हुई है कि सत्ता की चकाचाओं में मस्त कांग्रेस सरकार जनता को लूटने और भाजपा को खोजने के सिवाय कुछ नहीं कर रही है।

जनता को लूटने और भाजपा को कोसने के सिवाय कुछ नहीं कर रही सत्ता की चकाचौंध में मस्त कांग्रेस सरकार

प्रदेश महामंत्री ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में 5 लाख रोजगार देने की गारंटी देने वाली कांग्रेस पिछले 10 महीनों में कितने युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा कर चुकी है इस प्रश्न पर सरकार को आंकड़े प्रस्तुत करने चाहिए क्योंकि प्रदेश की जनता प्रदेश की युवा पीढ़ी इस बात का जवाब प्रदेश सरकार से सुनना चाहती है। उन्होंने कहा कि सत्ता के मद में अंधी हुई इस कांग्रेस सरकार ने तो प्रदेश भर के युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने वाली स्वतंत्र संस्था राज्य सेवा चयन आयोग को ही बंद कर डाला और अब एक ऐसे संस्थान को खोलने की बात कर रही है जो पूर्णतया राज्य सरकार के प्रभाव में काम करेगा। बेरोजगार युवाओं को अब ऐसी सरकार के प्रभाव में काम करने वाली संस्था से रोजगार प्राप्त करने में पारदर्शिता मिलेगी या ना मिलेगी इस पर कोई भरोसा नहीं है। और लगभग प्रदेश के हर वर्ग हर क्षेत्र का भरोसा भी प्रदेश सरकार से उठ चुका है।

 

उन्होंने कहा की व्यवस्था परिवर्तन का राग अलापने वाली कांग्रेस सरकार ने अगर कोई व्यवस्था परिवर्तित की है तो वह यह है कि भाजपा सरकार में मिलने वाले बिजली के 125 यूनिट जो मुफ्त में मिलते थे जनता को राहत मिलती थी वह बंद कर दिए। प्रदेश में जीने युवाओं को रोजगार मिला था उनको फिर से बेरोजगार कर दिया। प्रदेश के कई हिस्सों में 50 साल बाद लोगों की सुविधा के लिए संस्थान उपलब्ध करवाए गए थे उनको इन्होंने सत्ता में आते ही बंद कर दिया। यह व्यवस्था परिवर्तन कांग्रेस सरकार ने जनता को तोहफे के रूप में दिया है।

[covid-data]