Search
Close this search box.

एडवोकेट रोहित शर्मा ने हमीरपुर में रामलीला का किया शुभारंभ l

 हमीरपुर/विवेकानंद  वशिष्ठ  :-  भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस जिला हमीरपुर के प्रवक्ता रोहित शर्मा ने हमीरपुर में हो रही रामलीला का किया शुभारंभ । विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि रामलीला का मंच हमारे लिए एक मनोरंजन का साधन ही नहीं बल्कि बल्कि बुराई पर अच्छाई की जीत भी है।
हम आने वाली पीढ़ी को यह बता सकते हैं कि बुराई चाहिए कितनी भी बड़ी क्यों ना हो उसे पर हमेशा सच्चाई की ही जीत होती है हम आने वाले पीढ़ी को अपनी परंपराओं के साथ भी जोड़े रख सकते हैं। एडवोकेट रोहित शर्मा ने कहा कि हमारा सनातन धर्म बहुत ही पुराना है इसको सही सलामत बनाए रखना हमारा कर्तव्य है हमें अपनी परंपराओं से दूर नहीं होना चाहिए रोहित शर्मा ने कहा कि जैसे प्रभु श्री राम ने रावण को मार कर बुराई पर अच्छाई की जीत दिलाई थी इस प्रकार आज हमारे समाज में भी बहुत सी कुरीतियां हैं।
और हमें सबको मिलकर उन बुराइयों को दूर करने का प्रयास करना चाहिए। रोहित शर्मा ने कहा कि रामलीला की मंच से हमें लोगों को यह संदेश भी देना चाहिए कि हम अपने जीवन को कैसे जिए और दूसरों को भी जीने दे। रोहित शर्मा लगातार जैन मुद्दों को विभिन्न मंचों पर उठते रहते हैं और उनका समाधान करने के लिए प्रयास करते रहते हैं।
[covid-data]