Search
Close this search box.

नशा छोड़ो अभियान के तहत वालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  जिला की बड़सर विधानसभा क्षेत्र के सोहारी स्तिथ सनराइज पब्लिक स्कूल में बड़सर उत्सव के पहले दिन खेल खेलो नशा छोड़ो अभियान के तहत वालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया! युवाओं को नशे से दूर रखने के उदेश्य से कारवाई जा रही।

 

 

 

इस प्रतियोगिता में विस क्षेत्र की 16 टीमों ने भाग लिया! विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के जन्मदिवस पर आयोजित की जा रही इस कार्यक्रम का शुभारंभ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष केवल धीमान ने किया! बड़सर उत्सव कार्यक्रम के पहले दिन बतौर मुख्यातिथि पंहुचे कांग्रेस अध्यक्ष का स्कूल प्रशासन व बड़सर कांग्रेस द्वारा भव्य स्वागत किया गया!

 

 

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रजवलित कर दिया गया! खिलाडियों व बच्चों को संबोधित करते हुए धीमान ने कहा कि नशा न केवल इंसान को खत्म करता है बल्कि उसके परिबार को भी खत्म कर देता है! आज की युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखने के लिए खेल एक अहम कड़ी है यदि युवा खेलों में व्यस्त व मस्त रहेंगे तो एक तो नशे से दूर रहेंगे दूसरे खेलों के माध्यम से अपने केरियर को बेहतर बना सकते है! खेलने से बच्चों का मानसिक व शरीरिक विकास होता है इस लिए अविभावकों को भी बच्चों को खेलने के लिए प्रेरित करना जरूरी है!

 

उन्होंने कहा कि विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के जन्मदिवस पर खेलो बड़सर, खेलों हिमाचल थीम के जरिये इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन कर कांग्रेस ने उन्हें सच्चा प्यार भेंट कर रही है! उन्होंने कहा कि 26 अक्टूबर को खेलो बड़सर खेलो हिमाचल थीम के तहत समूचे हिमाचल के खिलाडियों के लिए बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन होगा जबकि 27 अक्टूबर को विधायक लखनपाल के जन्मदिन के अवसर पर सुबह फाइनल मुकाबले होंगे, इसदिन विधायक लखनपाल खिलाडियों को सम्मानित करेंगे! साथ ही 10 बजे से क्षेत्र की जनता के लिए फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन होगा जो दोपहर 2 बजे तक जारी रहेगा! इसके साथ ही इसी दिन सनराइज स्कूल में ही ब्लड कैंप का आयोजन किया जायेगा! उन्होंने क्षेत्र के युवाओं से आग्रह करते हुए कहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग रक्तदान करें, ताकि जरूरतमंद लोगों रक्त मिल सके! उन्होंने कहा कि विधायक इंद्रदत्त लखनपाल बड़सर ही नहीं प्रदेश की जनता के दिलो में वसते है और समाजसेवा में उनका प्रदेश भर में बड़ा योगदान रहता है! वह खुद 68 बार रक्तदान कर चुके है! केवल धीमान ने कार्यक्रम के दौरान प्रतियोगिता में भाग लेने बाले खिलाडियों को बधाई दी है तथा कार्यक्रम कमेटी की सराहना भी की है! इस मौके पर स्कूल प्रबंधन के साथ बड़सर कांग्रेस के पदाधिकारी व क्षेत्र के बुद्धिजीवी लोग भी उपस्तिथ रहे!

[covid-data]