Search
Close this search box.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जिला हमीरपुर का एक दिवसीय प्रवास कार्यक्रम

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-   हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री, सूचना एवं प्रसारण और युवा कार्यक्रम व खेल मंत्रालय,  अनुराग ठाकुर 28 अक्तूबर को हमीरपुर जिला के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे और इस दौरान हमीरपुर जिला के हमीरपुर सुजानपुर व भोरंज विधानसभा क्षेत्र कार्यक्रम में होंगे।

 

 

 

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए शुक्रवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में जिला भाजपा मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 28 अक्तूबर को प्रातः 8:30 बजे हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 में पब्लिक मीट करेंगे। 10:30 पर हमीरपुर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 14वीं कन्वोकेशन प्रोग्राम में शिरकत करेंगे।

 

 

 

 

इसके बाद दोपहर 1:00 बजे सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के भरनांग में प्रोग्राम में उपस्थित होंगे। विकास शर्मा ने बताया कि उसके बाद 3:00 बजे ग्राम पंचायत पंजोत भोरंज विधानसभा क्षेत्र में SHG संस्था के साथ रूबरू होंगे । और साम 5:00 बजे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस समीरपुर में ग्राम केंद्र प्रमुख के साथ बैठक में उपस्थित रहेंगे को उनका रात्रि ठहराव समीरपुर में ही होगा ।

[covid-data]