Search
Close this search box.

ऑलमाइटी पब्लिक स्कूल में किया गया हैलोवीन पार्टी का आयोजन: सीए पूजा मिन्हास

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ  :-  शहर के प्रतिष्ठित ऑलमाइटी पब्लिक स्कूल में किंडरगार्टन के नन्हे- मुन्ने  बच्चों के लिए हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया गया । पश्चिमी देशों में हैलोवीन त्योहार अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए मनाया जाता है ।किंडरगार्डन के बच्चों के लिए वास्तव में एक मजेदार समय था।
बच्चे घर से ही तैयार होकर आए थे और अभिभावकों के द्वारा उन्हें बहुत अच्छे तरीके से तैयार किया गया था ।बच्चे स्कूल में डरावने परिधान  पहनकर व डरावने चेहरों के साथ आए । बच्चों ने उत्साहपूर्ण बातचीत, खिलखिलाहट ,दहाड़ के साथ पूरे प्रांगण को भर दिया। बच्चे भूत, ब्लडी मैरी, वैंपायर, चुड़ैल, ड्रैकुला आदि बनकर आए थे।
बच्चों ने हैलोवीन के महत्व के बारे में जानकर आनंद लिया और गाने पर भी थिरके। उत्सव मौज- मस्ती और हंसी- मजाक से भरा हुआ था। दिन का समापन  हर्षोल्लास  के साथ हुआ।
मेकअप में दिव्यांशी राणा, वंश ,भव्यांश ,मायरा , हर्षवर्धन सर्वश्रेष्ठ रहे।परिधान में ईरम, अव्युकता चौहान, आरोही सर्वश्रेष्ठ रही ।
स्कूल प्रबंधक कुलबीर सिंह, प्रिंसिपल डायरेक्टर सीए पूजा मिन्हास ,प्रधानाचार्या निवेदिता शर्मा जी ने कहा कि इस तरह के आयोजन का उद्देश्य बच्चों के अंदर के डर को भगाना था।
[covid-data]