Search
Close this search box.

लव मैरिज के चक्कर में फंसी युवती, शादी के बाद प्रेमी ने बंधक बनाकर मांगे रुपये, अब थाने पहुंची

चूरू. चूरू जिले के रतननगर थाना इलाके के एक गांव की 24 वर्षीय युवती ने जिस युवक से प्रेम विवाह (Love marriage) कर अपना पति बनाया वही अब रुपयों के लिये उसकी जान का दुश्मन बन गया. पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. विवाहिता की रिपोर्ट पर सोमवार को महिला थाने में पति सहित 4 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case registered) किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है. आरोपी पति की पृष्ठभूमि की जांच की जा रही है.

महिला थानाप्रभारी सुखराम चोटिया ने बताया कि महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जयपुर जिले के एक गांव के अरविंद से उसकी फोन पर जान पहचान हुई थी. अरविंद ने उसे बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया. साल 2021 में अरविंद उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ बेंगलुरु ले गया. वहां उसने अपने माता-पिता की इच्छा के बिना अरविंद के साथ शादी कर ली.

शादी के कुछ समय बाद ही पति ने परेशान करना शुरू कर दिया
शादी के कुछ समय तक तो सबकुछ ठीक चला. लेकिन समय बीतने के साथ ही आरोपी पति अरविंद ने उसे रुपयों को लेकर परेशान करना शुरू कर दिया. आरोपी पति ने साफ लफ्जों में कह दिया कि उसने रुपये ऐंठने के लिए ही उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया था. युवती के माता-पिता दोनों सरकारी नौकरी में हैं. विवाहिता ने आरोप लगाया कि रुपयों के लिये उसके पति सहित ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित कर मारपीट करने लगे. उसे एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया.

मई 2022 को मौका पाकर किसी तरह से भाग निकली
वहां से वह मई 2022 को मौका पाकर किसी तरह से भाग निकली. उसके बाद पीड़िता अपने माता-पिता के पास पहुंची और उन्हें आपबीती बताई. अब महिला ने इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज कर न्याय की गुहार की है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक इस मामले में किसी की भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि वह मामले के प्रत्येक पहलू की गहराई से जांच कर रही है. आरोपियों की पृष्ठभूमि की जांच की जा रही है.

Tags: Churu news, Crime News, Love marriage, Rajasthan news

Source link

[covid-data]