Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री की खुशामद के लिए आशीष शर्मा कर रहे अनुराग ठाकुर के नाम का गलत इस्तेमाल: विक्रम बन्याल

हमीरपुर/ विवेकानंद वशिष्ठ :- अपने ग्यारह मास के कार्यकाल की विफलताओं को छुपाने के लिए हमीरपुर के विधायक अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नाम का सहारा ले रहे हैं। ये बात हमीरपुर भाजपा मण्डल प्रवक्ता विक्रमजीत बन्याल ने कही है।

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की लल्लोचप्पो में मश्गूल आशीष शर्मा अपनी हैसियत से परे अनुराग ठाकुर के बारे में ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

 

 

 

 

और उनका ऐसा करना स्वाभाविक भी है, क्योंकि कांग्रेस के बड़े स्थानीय नेताओं के आगे उनकी एक भी नहीं चल रही है। हमीरपुर की जनता को बड़े बड़े सपने दिखाकर वो सत्ता में तो आ गए, लेकिन कांग्रेस के एसोसिएट विधायक बनने के बावजूद भी वे अपने कामों को सिरे चढ़ाने में पूरी तरह विफल रहे हैं।

 

उनको मालूम होने चाहिए कि अनुराग ठाकुर केवल हमीरपुर विधानसभा तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि पूरे संसदीय क्षेत्र के अलावा केन्द्र में भी महत्वपूर्ण मंत्रालयों का कार्यभार संभाल रहे हैं।

 

इसके अलावा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में बिलासपुर का एम्स, हमीरपुर का मेडिकल कॉलेज, टेक्निकल यूनिवर्सिटी, ऊना में पीजीआई का सैटेलाइट सेंटर, वन्दे भारत ट्रेन, और हमीरपुर में साई का एक्सीलेंस सेंटर जैसे अनेकों महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट अनुराग ठाकुर के कार्यकाल में ही पूरे हुए हैं। ऐसे में आशीष शर्मा को सोच समझ कर ही उनके ऊपर कोई टिप्पणी करनी चाहिए थी। सिर्फ मुख्यमंत्री के आगे अपने नम्बर बनाने के लिए बिना सोचे समझे इतने बड़े कद के नेता के बारे में उटपटांग बयान देना बिलकुल भी तर्कसंगत नहीं है। अगर उन्हें अपना सामर्थ्य साबित करना है तो अपने कामों से करें ना कि इस तरह के बेतुके बयानों से।

 

[covid-data]