Search
Close this search box.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमीरपुर इकाई द्वारा आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता

हमीरपुर/विवेकानंद  वशिष्ठ  :-  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमीरपुर इकाई द्वारा स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के उपलक्ष पर खेलो भारत के तहत बैडमिंटन प्रतियोगिता करवाई गई। इस प्रतियोगिता में किरण मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे ।

 

हेमा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हर वर्ष स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष पर विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाती रहती है इस वर्ष युवा दिवस के उपलक्ष पर खेलो भारत की तहत विद्यार्थी परिषद ने बैडमिंटन प्रतियोगिता करवाई । इस प्रतियोगिता में पांच से सात टीमों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्रज्ञा और अक्षिता ने प्राप्त किया। मुख्य अतिथि किरण ने कहा कि विद्यार्थी परिषद प्रदेश का प्रदेश का ही नहीं बल्कि राष्ट्र का सबसे बड़ा छात्र संगठन है यह हर वर्ष 12 जनवरी युवा दिवस के उपलक्ष पर विभिन्न कार्यक्रम करवाता रहता है और साथ ही कहा कि आज विद्यार्थी नशे में डूबता जा रहे हैं।

 

उनके लिए इस तरह की प्रतियोगिता करवाना करवाना आवश्यक है और मैं विद्यार्थी परिषद का धन्यवाद करती हूं कि वह विद्यार्थियों को नशे से दूर रखती है और इस तरह के कार्यक्रम करवाती रहती है। वशिष्ठ अतिथि हेमा जी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी ने कहा था उठो जागो और तब तक बढ़ते रहो जब तक लक्ष्य की प्राप्ति नहीं होती इन्हीं विचारों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विद्यार्थियों में इस तरह की प्रतियोगिताएं करवाती रहती है और विद्यार्थियों से आग्रह करती है कि विद्यार्थियों को नशे से दूर रहना चाहिए और इस तरह की प्रतियोगिता में भाग लेना चाहिए।

 

*जारीकर्ता*
*
*(इकाई सचिव, पियूष )

[covid-data]