Search
Close this search box.

कांग्रेस कमेटी हमीरपुर द्वारा चलाए गए अभियान चले पांवों शहर शहर गांव गांव : सुमन भारती

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर द्वारा चलाए गए अभियान चले पांवों शहर शहर गांव गांव के तहत हमीरपुर के नादौन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक की गई । इस बैठक में संगठन संबंधित तथा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया गया तथा उनसे जरूरी सुझाव भी लिए गए।

 

इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष सुमन भारती जी ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की । उन्होंने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नादौन के समस्त पदाधिकारियों एवं सम्मानित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए एकजुट हो जाओ तथा सुख की सरकार की जनहित की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के लिए प्रचार अभियान चलाया जाएगा।

 

 

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और तानाशाही रविए को भी जनता के बीच में उठाया जाएगा। पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा द्वारा किए गए चुनावी घोषणाओ को आजतक पूरा नहीं किया गया। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा अग्निवीर जैसी विभिन्न योजनाओं को लाकर देश और प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा किया गया है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर इस भर्ती योजना को पहले की तर्ज़ पर किया जाएगा।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी और हर कार्यकर्ता को पार्टी में अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी ।

 

[covid-data]