Search
Close this search box.

जेएनवी के मेहुल अत्री व सूरज का चयन किकेट में एसजीएफआई के लिए 

हमीरपुर/विवेकानंद  वशिष्ठ  :-   जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी जिला हमीरपुर के दो छात्रों का क्रिकेट में एसजीएफआई (SGFI)के लिए चयन हो गया है। यह जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य विक्रम कुमार ने बताया कि अंडर 17 में इस विद्यालय के सूरज प्रजापति और अंडर -19 में मेहुल अत्री का एसजीएफआई के लिए चयन हो चुका है।
अंडर 19 राष्ट्रीय क्रिकेट खेलों में मेहुल अत्री सेकंड हाईएस्ट रनर रहे 
 प्रारंभिक चरण में क्रिकेट के रीजनल लेवल ट्रायल जवाहर नवोदय विद्यालय ऊना में हुए थे जिसमें इनकी सिलेक्शन राष्ट्रीय स्तर के लिए हुई थी और राष्ट्रीय स्तर के खेल जवाहर नवोदय विद्यालय अमेठी (उत्तर प्रदेश) में खेले गए। अंडर 19 राष्ट्रीय क्रिकेट खेलों में मेहुल अत्री सेकंड हाईएस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे । राष्ट्रीय स्तर पर भी इनका चयन एसजीएफआई के लिए अमेठी में किया गया। हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी सूरज प्रजापति का एसजीएफआई कैंप बिहार के जिला सहरसा में आयोजित किया गया और एसजीएफआई क्रिकेट मैच बिहार की राजधानी पटना में आयोजित किए गए जिसमें सूरज ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।
जबकि मेहुल अत्री बैटर का चयन एसजीएफआई के लिए हो गया है लेकिन अभी एसजीएफआई का अंदर-19 क्रिकेट का शेड्यूल तय नहीं हो पाया है । इन दोनों विद्यार्थियों के उपलब्धि पर विद्यालय के प्राचार्य ने इन्हें सम्मानित भी किया है तथा दूसरे विद्यार्थियों को भी इनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया गया।
बाक्स: अमेठी में हुए जेएनवी के राष्ट्रीय खेलो में अंडर 19 वर्ग की क्रिकेट में मेहुल अत्री चंडीगढ ज़ोन का नेतृत्व करते हुए सेकंड हाईएस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। जिसके तहत जेनवी नेशनल टीम में इनका चयन हुआ जो एसजीएफआई खेलों में जेएनवी का प्रतिनिधित्व करेगी
[covid-data]