Search
Close this search box.

विद्यार्थी परिषद ने पुलवामा हमले में हुए शहीद जवानों की याद में लगाया रक्तदान शिवर: अ.भा.वि.प.

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ  :-   अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई HPTU द्वारा पुलवामा हमले मे शहीद हुए सैनिकों को पुष्पांजलि अर्पित की। साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई HPTU में रक्तदान शिवर लगाया । इस शिवर में 53 यूनिट रक्तदान किया गया ।

 

इसमे मुख्य अतिथि के रूप में नवीन शर्मा और विशिष्ट अतिथि के रूप में B L BISHNOI (director of bhagyam acadmy) उपस्थित रहकर पुष्पांजलि अर्पित की । साथ में teaching staff, non teaching staff भी उपस्थित रहे।

 

मुख्य अतिथि नवीन शर्मा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देश का ही नहीं विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है और मुझे खुशी होती है कि मैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जैसे संगठन से निकलकर आज समाज हित के लिए कार्य कर रहा हूं और आज भी मैं देखता हूं कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता राष्ट्रीय हित के लिए कार्य कर रहे हैं ।

 

 

मैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धन्यवाद करता हूं कि आज यानी पुलवामा हमले में शहीद सैनिकों की याद में पुष्पांजलि अर्पित करने मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जवानों की याद में रक्तदान करवाया ।

 

विशिष्ट अतिथि BL Bishnoi ने कहा कि मैं आज तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जैसा राष्ट्रीय हित में काम करने वाला छात्र संगठन नहीं देखा । आज पहली बार मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ कि मैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित हुआ । विद्यार्थी परिषद का धन्यवाद करता हूं कि जिन्होंने मुझे विशिष्ट अतिथि के तौर पर आज इस कार्यक्रम में बुलाया।

इकाई अध्यक्ष आदित्य ने बताया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हर वर्ष 14 फरवरी काला दिवस के रूप मे मनाती है। इस दिवस के उपलक्ष्य मे पुलवामा हमले मे शहीद हुए सैनिकों को याद व नमन करते हुए पुष्पांजलि अर्पित करती है ।

साथ ही आज शहीदों की याद में 53 यूनिट रक्तदान आयोजित किया ।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उनके बलिदानो को नमन करती है जो देश के रक्षा के लिए हमेशा मरने के लिए तैयार रहते है और साथ ही उन्होंने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एक मात्र ऐसा संगठन है जो समाज और राष्ट्रहित के बारे मे सोचता और राष्ट्रीय हित के किए कार्यरत रहता है।

 

[covid-data]