Search
Close this search box.

सुक्खु सरकार का बजट महज खोखले वादों तक ही सीमित : भाजपा

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  भारतीय जनता पार्टी जिला के अध्यक्ष देशराज शर्मा, महामंत्री राकेश ठाकुर, अजय रिंटू, जिला के उपाध्यक्ष विजयपाल सोहारू, अभयवीर सिंह लवली, हरदयाल सिंह, बीना कपिल, उषा बिरला, जिला के सचिव पवन शर्मा, अनिल शर्मा व जिला मीडिया प्रभारी विकास शर्मा सहित सभी भाजपा पदाधिकारियों ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि सुक्खू सरकार का यह दूसरा बजट भी अपने चुनावी समय में किए गारंटियों को पूरा नहीं कर पाया है।
 सुख सरकार बजट में फिर से गारंटियों की निकली हवा
 एक भी गारंटी इस बजट के प्रावधान में नहीं पूरी की गई जबकि जो गारंटियां में वायदे किए गए थे उनसे उल्टा प्रावधान इन बजट सत्र में दिया गया है। जिस सरकार ने दूध को खरीदने का मूल्य 100 रूपए बताया था आज बजट में उसकी 55 रुपए खरीद कर तमाम लोगों को छलने का काम किया है। साथ ही कर्मचारी विरोधी इस बजट में कर्मचारी वर्गों को कुछ नहीं दिया। जो उनके पुराने एरियर हैं, वह दिए।
कर्मचारियों की जो राशि बनती थी उनको भी इस सरकार ने इस बजट में कुछ नहीं दिया है।यह बजट महज लोगों को ठगने वाला बजट है। बजट किसान विरोधी व कर्मचारी विरोधी बजट पेश हुआ है। इसके अतिरिक्त जो 1500 रुपए महिलाओं को देने का वायदा इस सरकार ने किया था उसका भी इस बजट में कोई प्रावधान नहीं किया गया है। कुल मिलाकर सुक्खु सरकार का यह बजट महज खोखले वादों तक ही सीमित रहा है।
[covid-data]