Search
Close this search box.

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय की एनएसयूआई यूनिट ने सौंपा मांग पत्र

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ  :-   हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय के एनएसयूआई यूनिट के अध्यक्ष आदर्श गौतम के नेतृत्व में विश्वविद्यालय के छात्रों की मांगों वारे डॉ. पुष्पेन्द्र वर्मा को मांगपत्र सौंपा ।इन मांगों का प्रमुख विवरण निम्नलिखित है: बोर्ड औफ गवर्नरस् का गठन: छात्रों ने एक संचालन समिति की मांग की है जो विश्वविद्यालय के संचालन और प्रशासन के निर्णयों में उनका प्रतिनिधित्व करेगी।

 

 

पार्किंग समस्या: विश्वविद्यालय की पार्किंग समस्या का समाधान भी मांग का हिस्सा है। छात्रों ने प्रभावी और सुरक्षित पार्किंग की मांग की है।

 

परिवहन सुविधा: छात्रों की परिवहन सुविधा के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन विद्यार्थियों के लिए बस स्टैंड से बसों की सुविधा उपलब्ध करवायें ।

 

आउटडोर थियेटर की सुविधा: अधिकांश छात्र विश्वविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करने की इच्छा रखते हैं। इसलिए, उन्हें एक आउटडोर थियेटर की सुविधा उपलब्ध कराई जाए।

डॉ. वर्मा ने इन मांगों को ध्यान में लेते हुए छात्रों को आश्वासन दिया कि यह सभी मांगे पूरी करवाई जाएंगी। इससे समस्त छात्र समुदाय को विश्वविद्यालय की सुविधाओं में सुधार की उम्मीद है। इस दौरान एनएसयूआई के महासचिव प्रशांत शर्मा, सचिव विक्रांत ठाकुर, शौर्य जसवाल, आफताब, विशाव, मीडिया इंचार्ज अकीव व एनएसयूआई सदस्य नितिन भी उपस्थित रहे।

[covid-data]