Search
Close this search box.

केंद्र सरकार द्वारा दी गई दो और केंद्रीय विद्यालयों की सौगात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जताया आभार-विकास शर्मा

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष देशराज शर्मा जिला के महामंत्री राकेश ठाकुर अजय रिंटू जिला के उपाध्यक्ष विजयपाल सोहरु ,अभयवीर सिंह लवली, हरदयाल सिंह ठाकुर, बिना कपिल, उषा बिरला जिला के कोषाध्यक्ष तेज प्रकाश चोपड़ा व मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को देश भर में शिक्षा, स्वास्थ्य, और खेलों में हर तरह के प्रयास करवा कर आम जनमानस को हर सुविधा उपलब्ध करवाई हैं।

देशभर में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र शिक्षा, स्वास्थ्य और खेलों में बन रहा रोल मॉडल

भाजपा पदाधिकारी ने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जी का आभार प्रकट करते हैं। आज हिमाचल में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के दो केंद्रीय विद्यालयों का जिनकी लागत लगभग 38 करोड रुपए है जिनका उद्घाटन खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया और उन्हें आम जनमानस को समर्पित किया।

इस मौके पर जिला भाजपा पदाधिकारी ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि या हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए बहुत ही ऐतिहासिक व लाभकारी है। जिला पदाधिकारी ने केंद्रीय मंत्रि व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया है तथा उन्होंने कहा है कि लगभग 500-500 से अधिक विद्यार्थियों की संख्या इन विद्यालयों में है और लगभग तीन से चार मंजिला भवन तैयार कर आज इनका उद्घाटन हो गया है।

 

और इसी वर्ष से 11वीं कक्षा की शुरुआत भी इन विद्यालय में कर दी जाएगी। इसके लिए जिला भाजपा के पदाधिकारी ने वहां के विद्यार्थियों वअध्यापकों को भी शुभकामनाएं दी।
भाजपा ने कहा कि वर्षों पहले अच्छी शिक्षा के लिए बच्चों को भारी राज्यों को दूर जाना पड़ता था लेकिन अब उनके अपने एक क्षेत्र में इस तरह के मूलभूत स्कूल सुविधा मिल रही हैं जिससे बच्चों की शिक्षा प्रणाली में काफी सुधार हो रहा है।

 

आज हिमाचल ही नहीं पूरे देश में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र शिक्षा स्वास्थ्य और खेलों में यहां के बच्चे अपने प्रतिभा अधिकार काफी आगे निकल रहे हैं
वर्चुअल माध्यम से जुड़े देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ-साथ तमाम भाजपा पदाधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी व केंद्रीय विद्यालय प्रशासन के अधिकारी स्थानीय लोग इस उद्घाटन समारोह में सम्मिलित हुए

[covid-data]