Search
Close this search box.

 डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल हमीरपुर मे 12 वीं कक्षा के 853 में से 852 विद्यार्थियों ने दी अंगेजी विषय की परीक्षा

 हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ  :-   जिला भर के आठ परीक्षा केंद्रों में वीरवार को सीबीएसई 12वीं कक्षा की अंग्रेजी विषय की परीक्षा हुई। जिसमें जिलाभर के विभिन्न सीबीएसई संकाय स्कूलों के 853 मेें से 852 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। इन विद्यार्थियों की परीक्षा सुबह 10:३0 से शुरू होकर दोपहर 1:30 बजे समाप्त हुई। विद्यार्थी परीक्षा से एक घंटा पूर्व ही पहुंच गए थे।
विद्यार्थियों में परीक्षा देने के लिए दिखा उत्साह, एक घंटा पूर्व पहुंच गए थे परीक्षा केंद्र ।
वहीं इस बारे डीएवी पब्लिक स्कूल हमीरपुर के प्रधानाचार्य व परीक्षा के जिला समन्वयक  विश्वास शर्मा ने कहा कि जिलाभर में सीबीएसई परीक्षाओं के लिए आठ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें डी.ए.वी.पब्लिक स्कूल हमीरपुर, टीआर डीएवी कांगू, हमीरपुर पब्लिक स्कूल हमीरपुर, केंद्रीय विद्यालय, हमीरपुर ,केंद्रीय विद्यालय नादौन , सेवन स्टॉर सीनियर सैकंडरी स्कूल बनी , ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल जाहू तथा जे एन वी डुंगरी विद्यालयों को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
 जिनमें वीरवार को 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। उन्होंने कहा कि जिलाभर से 853 में से 852 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। इसमें डीएवी पब्लिक स्कूल हमीरपुर में 276 मे से 276 जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी में 71 में से 70, ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल जाहू में 125 मे से 125, टीआर डीएवी कांगू में 16, केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर में 68 मे से 68, सेवन स्टॉर पब्लिक स्कूल बणी में 166 मे से 166, हमीरपुर पब्लिक स्कूल मे 85 मे से 85 व केंद्रीय विद्यालय नादौन में 46 बच्चों में से 46 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। उन्होंने कहा कि यह परीक्षा सीसीटीवी की निगरानी में हुई।
विद्यार्थियों ने प्रधानाचार्य, डी.ए.वी.पब्लिक स्कूल हमीरपुर को बताया कि परीक्षा में कोई भी प्रश्र बाहर से नहीं आया था। परीक्षा से पूर्व शिक्षकों ने पाठ्यक्रम पूरा करवा दिया था। जिसके चलते परीक्षा में कोई भी परेशानी नहीं हुई। प्रश्र पत्र 80 नंबर का था। प्रश्र पत्र में सभी प्रश्र आसान आए थे। प्रश्र आसान होने के कारण उत्तर लिखने में आसानी रही और समय पर पेपर पूरा किया तथा आने वाले पेपरों के लिए भी तैयारी की जा रही है। सिटी कोआर्डिनेटर  विश्वास शर्मा  ने छात्रों को परीक्षा हेतु सफलता की शुभकामनाएं दी।
[covid-data]