Search
Close this search box.

हमीरपुर विधानसभा के साथ सरकार कर रही भेदभाव : नवीन शर्मा 

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :- हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा हमीरपुर विधानसभा के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है ।

 

 

नवीन शर्मा ने कहा कि पहले भी हम जनता व चुने हुए नुमाइंदों के साथ विभिन्न मुद्दों पर आवाज़ उठा चके हैं चाहे वो समाचार पत्रों के माध्यम से हो या अधकारियों के साथ मिल के हो परन्तु आज तक सोई हुई सरकार के कान में जूं तक ना रेंगी है ।

 

सोई हुई सरकार को जगाने के लिए क्षेत्र वासी करेंगे पदयात्रा : नवीन शर्मा ।

 

नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है और सरकार के नुमाइंदे व चुने हुए विधायक चुप हैं अब उनकी क्या मजबूरी है यह तो वही बता सकते हैं ।

नवीन शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा 21 करोड़ की राशि जारी कर के हमीरपुर से गलोड़ सड़क का काम शुरू किया था परंतु कांग्रेस सरकार ने गत एक साल से अत्यंत धीमी गति से किया जा रहा है ।

नवीन शर्मा ने कहा कि कुढार से मसियाना सड़क का काम जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है बहुत ही धीमी गति से किया जा रहा है ।

नवीन शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने पाँच करोड़ की राशि अटल आदर्श विद्यालय के लिए जारी किए थे परंतु गत एक साल से एक ईंट भी वहाँ नहीं लगी है यह बहुत ही बड़ा धोखा हमीरपुर विधानसभा की जनता को कांग्रेस सरकार ने दिया है ।

नवीन शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा गलोड़ में खोले हुए कॉलेज को कांग्रेस सरकार ने बन्द कर दिया जो हमारे क्षेत्र के युवाओं के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है ।

नवीन शर्मा ने कहा कि और भी बहुत सारे मुद्दे हैं जिनको ले कर सरकार सोई हुई है और अब पदयात्रा कर के सोई हुई सरकार को जगाने का काम किया जाएगा

 

 

 

नवीन शर्मा ने कहा सोई हुई सरकार को जगाने के लिए विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधयों व जनता के साथ पदयात्रा का आयोजन किया जाएगा ।

[covid-data]