Search
Close this search box.

व्यवस्था परिवर्तन के साथ बिगड़ी कानून व्यवस्था-अ•भा•वि•प•

शिमला/विवेकानंद वशिष्ठ :-   अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् हिमाचल प्रदेश के शिमला महानगर मंत्री अंकुश वर्मा ने धरने के दोरान कहा की जबसे व्यवस्था परिवर्तन की सरकार आई है उस समय से ऐसे ही लगातार हिमाचल प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा रही है प्रदेश में चोरी चकारी , लूट ,मर्डर जैसी वारदाते बढ़ती हुई सामने आई है। जिसकी वजह से देव भूमि हिमाचल प्रदेश की छवि धूमिल हो रही है|

 

 

ऐसे ही देखा जाता है की किस प्रकार से हिमाचल प्रदेश के एक पूर्व विधायक की गाड़ी रोक कर उनपर जानलेवा हमला किया जाता है जिसके चलते वे गंभीर रूप ए चोटिल हो जाते हैं । क्या हिमाचल प्रदेश का आम नागरिक खुद को रूरक्षित कह पाएगा।

 

 

ऐसे ही हम देखते है की राजधानी शिमला में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और बेखौफ होकर घूम रहे हैं। मालरोड पर कंट्रोल रूम के सामने एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे पुलिस अधिकारी उपचार के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन सोमवार तड़के सुबह उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक घटना मालरोड क्षेत्र की है। घटनास्थल रिपोर्टिंग रुम के एकदम सामने है। मनीष रेस्टोरेंट में काम करता था। रात करीब 2 बजे रेस्टोरेंट में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

विद्यार्थी परिषद प्रदेश सरकार से इस मामले की गंभीरता को समझता हुए इसपर निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की मांग करती है।

[covid-data]