Search
Close this search box.

5 मार्च को बिलासपुर के लुहनू से होगी खेल महाकुंभ के तीसरे संस्करण की शुरुआत, अनुराग ठाकुर राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा करेंगे शुभारंभ

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-    हमीरपुर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश  सचिव नरेंद्र अत्री ने कहा कि सांसद व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की सोच युवा नशा मुक्त, खेल युक्त बने उसी संदर्भ में सांसद खेल महाकुम्भ के तीसरे संस्करण का प्रारम्भ 5मार्च को बिलासपुर स्थित लुहनू  क्रिकेट स्टेडियम में  होगा। सांसद खेल महाकुम्भ के तीसरे संस्करण में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा व पूर्व कप्तान व वर्तमान टीम के कोच rahul द्रविड़ मुख्यातिथि होंगे।
उनके साथ जिलाध्यक्ष देशराज शर्मा व प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
उन्होंने बताया कि गांव, पंचायत स्तर के टीमों का पंजीकरण प्रतिक्रिया को प्रारम्भ किया जाएगा। इस बार वॉलीबॉल कबड्डी क्रिकेट बास्केटबॉल व एथलेटिक्स इन पांचो  खेल इवेंट्स के लिए पंजीकरण 5मार्च 2024 से शुरू किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व में पहले सांसद खेल महाकुम्भ का शुरुआत HPCA स्टेडियम धर्मशाला में पूर्व कप्तान दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सांसद अनुराग ठाकुर उपस्थिति में किया था। अभी तक पिछले दो संस्करण में अलग जल्द 5 स्पोर्ट्स इवेंट्स में  3700 से अधिक गांव व पंचायत की टीमों ने हिस्सा लिया है।जिसमे अब तक कुल 87400 से अधिक खिलाड़ीयों ने अपने हुनर का प्रदर्शन सांसद खेल महाकुम्भ के माध्यम से लिया है।
उन्होंने युवाओं को अपील करते हुए कहा की 5मार्च को लुहनू क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचकर अपना और अपनी टीम का पंजीकरण करवाएं और क्रिकेट टीम कप्तान रोहित शर्मा व राहुल द्रविड़ से मिलने का अवसर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में सुनिश्चित करें. यह जानकारी अंकुश दत्त शर्मा ने दी।
[covid-data]