Search
Close this search box.

राजनीति का एकमात्र उद्देश्य हमीरपुर के विकास को प्राथमिकता: आशीष शर्मा

 

भाजपा प्रत्याशी ने कहा मुख्यमंत्री पिछले 100 दिनों से लग रहे मनगढ़ंत आरोप

 

विशाल राणा, हमीरपुर

भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी पार्टी पर हमीरपुर के विकास को लेकर सौतेला व्यवहार अपनाने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने हमीरपुर के हक और विकास के लिए आवाज उठाई, तो मुख्यमंत्री ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया और उन्हें हतोत्साहित करने की कोशिश की।

श्री शर्मा ने अपने बयान में कहा, “मैंने हमीरपुर के विकास के मुद्दों को मजबूती से उठाया। लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी टीम ने हमीरपुर के विकास के लिए मेरी मांगों को न केवल नजरअंदाज किया, बल्कि मुझे हतोत्साहित भी किया। यह सौतेला व्यवहार प्रदेश की जनता के सामने स्पष्ट हो चुका है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमीरपुर का बेटा होने के नाते, मैं हमीरपुर की जनता की सेवा करने का संकल्प लेकर राजनीति में आया हूं। मेरा उद्देश्य हमीरपुर के विकास को गति देना और उसकी जनता की भलाई के लिए काम करना है। सत्ता के मद में अंधे हो चुके मुख्यमंत्री और उनकी टीम ने मेरे साथ जो अनुचित व्यवहार किया है, उसका साक्षी पूरा हमीरपुर रहा है।”

श्री शर्मा ने जनता को आश्वासन दिया कि वह हमीरपुर के विकास के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं और वह सत्ता की राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के विकास के प्रति समर्पित हैं। उन्होंने कहा, “मेरे साथ किए गए अत्याचार की जानकारी हमीरपुर के हर बच्चे और बड़े को है। हमीरपुर की जनता मेरे साथ खड़ी है और भाजपा सहित प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के संकल्प के साथ खड़ी है और हमीरपुर में इसी संकल्प को मजबूत करेगी।”

उन्होंने कहा कि हमीरपुर का विकास उनके जीवन का उद्देश्य है और वह इसके लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार हैं। “हमीरपुर का हित मेरे लिए सर्वोपरि है, और मैं इसे किसी भी कीमत पर सुनिश्चित करूंगा,” उन्होंने दृढ़ता से कहा।

श्री शर्मा ने अपनी अपील में जनता से समर्थन का आह्वान करते हुए कहा कि यह समय है जब हमीरपुर की जनता एकजुट होकर अपने विकास के अधिकार की लड़ाई लड़े। उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास है कि हमीरपुर की जनता सच्चाई और विकास के लिए मेरे साथ खड़ी होगी और हम सब मिलकर हमीरपुर को एक नई दिशा देंगे।”

आशीष शर्मा ने कहा कि 100 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है और मुख्यमंत्री निरंतर उनके ऊपर झूठे आरोप लगा रहे हैं और पिछले 4 महीने से यह भी कह रहे हैं कि वह इसके लिए तथ्य लेकर जनता को दिखाएंगे। प्रदेश में उनकी सरकार है लेकिन आज तक में कोई भी तथ्य प्रस्तुत नहीं कर पाए, केवल और केवल मनगढ़ंत आरोप आज तक उन्होंने हमारे ऊपर लगाए हैं।
आशीष शर्मा ने मुख्यमंत्री के उसे बयान को भी बहुत हास्य पद बताया है जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा था कि आशीष शर्मा के यहां काम करने वाले किसी व्यक्ति ने उनको फोन पर कोई जानकारी दी है इस पर आशीष शर्मा ने कहा कि जो मुख्यमंत्री ग्यारह महीने से एक विधायक से नहीं मिले उस का फोन तक नहीं उठाते हैं उनसे मिलने का समय नहीं देते हैं वह एक सामान्य आदमी का फोन कब उठाएंगे।

आशीष शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री को खनन के ऊपर बात करने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए नादौन में उनके परिवार के लोगों सगे संबंधियों द्वारा जो खनन के द्वारा व्यास नदी की हालत कर दी गई है,वहां परमिशन की धज्जियां उड़ा दी गई हैं, माइनिंग पॉलिसी की धज्जियां उड़ा दी गई हैं। सरकार ने पूरी की पूरी माइनिंग पॉलिसी ही केवल इस बात के लिए बदल दी कि भाई को फायदा पहुंचाना है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि किस तरह के व्यक्ति ऐसी बात कर रहे हैं। आशीष शर्मा ने दावा किया की बहुत जल्दी ही सच जनता के सामने आएगा इस तरह के लोगों के चेहरे बेनकाब होंगे, ईश्वर सब देख रहे हैं। जनता को सब सामने दिख रहा है कि कौन सच्चाई की लड़ाई लड़ रहा है और कौन केवल उन्हें भ्रम में रखने की राजनीति कर रहा है

[covid-data]