Search
Close this search box.

सरकार धक्काशाही पर उतारू, सरकार के आचरण और अहंकारी रुख का हिसाब करेगी जनता : आशीष शर्मा

 

भाजपा जिलाध्यक्ष देशराज शर्मा और मंडल अध्यक्ष आदर्शकान्त शर्मा ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, जताई कड़ी आपत्ति

हमीरपुर, संवाददाता 

हाल के दिनों में सरकार के आचरण और रवैये ने आम लोगों और समाज के विभिन्न हितधारकों के बीच काफी चिंताएँ पैदा की हैं। जनता और उसके प्रतिनिधियों के प्रति सरकार का अड़ियल और अहंकारी रुख वाकई हैरान कर देने वाला है। ये बात भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा और मंडल अध्यक्ष आदर्शकान्त शर्मा ने जारी एक सांझा बयान में कही है। गौरतलब है कि पूर्व विद्यायक और भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के घर के सामने सुरक्षात्मक दृष्टि से लगाए गए स्पीड ब्रेकर तो सरकारी विभाग द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है। भाजपा पदाधिकारियों ने इस कार्यवाही को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और सरकार का कायरता भरा कदम बताया है। देशराज शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करके असहमति जताने वालों को डराने और दबाने के कई मामले सामने आए हैं। इससे न केवल जनता के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन होता है, बल्कि भय और दमन का माहौल भी बनता है।

दूसरी ओर पूर्व विधायक और भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने सरकार के इस कदम को बहुत ही शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के मन में इतनी कुंठा भर चुकी है कि अब वो सरकारी तंत्र के दुरूपयोग से भी परहेज़ नहीं कर रहे हैं। आशीष ने कहा कि उनके निवास स्थान पर मिलने आने वाले लोगों को सड़क पार करने में कोई परेशानी न हो व कोई भी हादसे का शिकार न हो, इसके लिए यह स्पीड ब्रेकर लगाए गये थे। लेकिन सरकार में बैठे आकाओं की घटिया मानसिकता यह दर्शाती है कि यह अब वे जनता के हितों से खिलवाड़ करने से भी गुरेज़ नहीं करेंगे। उन्होंने सभी से अनुरोध किया है कि निवास स्थान से आते-जाते समय दोनों तरफ ध्यान से देखकर ही सड़क पार करें। इस सरकार ने नये विकास कार्य तो क्या करवाने पर जनता के पैसे से हुए कार्यों को भी उखाड़ा जा रहा है।

आशीष ने कहा कि पिछले कल ही उन्हें प्रताड़ना करने के मकसत से शिमला बुलाया गया था, और दोपहर बाद जब वह हमीरपुर को ओर आ रहे थे तो फिर से उन्हें वापिस बुला लिया गया। साफ़ है कि ये सारे काम राजनीतिक द्वेष की भावना से किये जा रहे हैं और सरकारी अमला भी जनता की सेवा छोड़कर सरकार के हाथों की कठपुतली की तरह काम कर रहा हैं। उन्होंने कहा की सरकार के कुकर्मों का हिसाब जनता अवश्य करेगी।

 

[covid-data]