Search
Close this search box.

पीएम से प्रदेश का हक मांगने में नाकाम रहे सीएमः शगुन दत शर्मा

 

विवेक शर्मा  हमीरपुर :- पीएम नरेंद्र मोदी से सीएम जयराम ठाकुर पहाड़ी राज्य हिमाचल के हक मांगने में नाकाम रहे हैं। अभी तक पीएम के हिमाचल दौरे सरकारी खर्च पर हुए लेकिन हिमाचल को कोई फायदा नहीं हुआ है। हर दफा प्रदेश के लोगों को झुनझुना मिला है। हिमाचल कांग्रेस मीडिया एवं सोशल मीडिया कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष शगुनदत शर्मा ने हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान दिया है। पीएम के हिमाचल में प्रस्तावित रैलियों पर कांग्रेस नेता शगुनदत्त शर्मा ने यह प्रतिक्रिया दी है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में फिर पीएम आ रहे हैं लेकिन अब भाजपा सरकार सत्ता से हटने वाली हैं। वर्तमान सरकार विशेष पैकेज और जीएसटी का हिस्सा प्रदेश को केंद्र से नहीं दिला पाई है। हर हक से हिमाचल को डबलइंजन सरकार ने वंचित रखा है।
शगुनदत्त शर्मा ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। शीर्ष नेता हर मंच पर एक साथ नजर आ रहेै। हिमाचल में चुनावों की तैयारी जोरों पर है और पार्टी सत्ता में आने वाली है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के बागी तेवरों पर शगुनदत्त शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा ने एकजुटता का संदेश प्रेसवार्ता के जरिये शिमला में दिया था। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार करने की बात कही है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट होकर सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है।
[covid-data]