Search
Close this search box.

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने घेरी अपनी सरकार, बाबा के समागम में मंत्री के शामिल होने पर सीएम की टालमटोल

विवेक शर्मा हमीरपुर :- हिमाचल/हमीरपुर उद्योग मंत्री विक्रम सिंह के सजायाफ्ता बाबा के समागम में शामिल होने पर भाजपा प्रदेश भर में घिरती हुई नजर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने इस मसले पर तल्ख टिप्पणी कर प्रदेश भाजपा सरकार की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। हमीरपुर के भोरंज विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर से जब पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की टिप्पणी को लेकर सवाल किया गया तो वह जवाब देने के बजाय टालमटोल करते हुए नजर आए।
मुख्यमंत्री से सवाल किया गया था कि प्रदेश भाजपा सरकार के मंत्री के बाबा के समागम में शामिल होने और उन्हें हिमाचल में आने का निमंत्रण देने के विषय पर पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने तल्ख टिप्पणी की है। जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इस विषय पर कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहते हैं।
ओ पी एस के मुद्दे पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लोग वह घोषणाएं कर रहे हैं जो कभी पूरा नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के तमाम योजनाएं परिहास का कारण बनी बनी।
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना बहाल करने को लेकर पहले ही वह कमेटी गठित कर चुके हैं। भोरंज विधानसभा क्षेत्र में तो भाजपा पिछले 32 वर्षों से लगातार जीत हासिल कर रही है हालात ऐसे हैं कि भाजपा जीते जीते थे थक गई है लेकिन कांग्रेस हारते तक नहीं रही है। भाजपा यहां पर लगातार जीत हासिल कर रही है ऐसे में कांग्रेस के बस की बात नहीं है और उन्हें यहां पर सर्व सहमति से ही कांग्रेस को समर्थन दे देन कांग्रेस को भाजपा को समर्थन दे देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि भोरंज विधानसभा क्षेत्र में विधायक का कमलेश कुमारी ने हर कार्य को पूरा करवाया है। पिछले 5 साल के कार्यकाल को इस विधानसभा क्षेत्र में अब तक की सरकारों के कार्यकाल से तुलना नहीं की जा सकती है।
उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि विधायक कमलेश कुमारी टिकट कटने के बाद ही भाजपा के साथ हैं। विधायक कमलेश कुमारी ने पार्टी के लिए काम करने का सराहनीय निर्णय लिया है और उनका स्पष्ट कहना है कि पार्टी विचारधारा ही सर्वोपरि है।

[covid-data]