Search
Close this search box.

विधायक आशीष शर्मा ने बल्ह से शुरू किया विधायक आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ।

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा ने सोमवार को विधायक आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ ग्राम पंचायत बल्ह से किया। विधायक ने अपने वायदे अनुसार पंचयातों में जाकर लोगों की समस्याएँ सुनना व उनका समाधान करवाना शुरु कर दिया है।
हर माह हर पंचायत में आने के वायदे के अनुसार विधायक आशीष शर्मा ने बल्ह पंचायत में लोगों के बीच जाकर समस्याएँ सुनी।
इस मौके पर विधायक ने कहा कि लोगों के आशीर्वाद से ही उनकी सेवा करने का मौका मिला है। पांच वर्ष लोगों के बीच में रहकर ही काम किए जाएंगे। लोगों ने ऋणी बनाया है अब ऋण चुकाने की बारी उनकी है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमीरपुर जिला से मिले हैं इसलिए विकास कार्यों की कमी नहीं आएगी। विभाग एस्टीमेट बनाएँ और बजट वह स्वीकृत करवाएंगे। उन्होंने कहा कि लोग समस्याओं को लेकर सीधे तौर से उनसे मिल सकते हैं। वह सभी के विधायक हैं और सीधे तौर पर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।
इस मौके पर विधायक के समक्ष काट्यारा से ब्लह सड़क के निर्माण की समस्या, डलोह से मरयारी पुली तक सड़क का निर्माण, जलजीवन मिशन के तहत नल लगवाने, सोलर लाइट लगवाने, चेक निर्माण आदि समस्याएँ और मांगें आईं। विधायक ने मौके पर मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों को इन समस्याओं के समाधान के दिशानिर्देश दिए और उन्हे फीडबैक देने को कहा। इस मौके पर पंचयात प्रतिनिधियों सहित विभागीय अधिकारी और ग्रामीण मौजूद रहे।
[covid-data]