Search
Close this search box.

कुल्लू के जगतसुख कैफ़े मैं चली गोली से एक व्यक्ति घायल।

कुल्लू/विवेकानंद वशिष्ठ :- हिमाचल प्रदेश में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा होता जा रहा है। अभी प्रदेश के हमीरपुर जिला के सुजानपुर में एक व्यक्ति द्वारा गोली चला कर मां बेटे की हत्या करने का मामला ठंडा नहीं हुआ था।

कुल्लू जिला के जगतसुख में एक व्यक्ति द्वारा गोली चला कर एक व्यक्ति की जान लेने का किया प्रयास

कि अब कुल्लू जिला के जगतसुख में एक व्यक्ति द्वारा गोली चला कर एक व्यक्ति की जान लेने का प्रयास किया गया। यह तो गनीमत रही कि गोली व्यक्ति की टांग में लगी । जिसमें वह घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार पर्यटन नगरी मनाली के जगतसुख में एक कैफ़े में बीती रात एक व्यक्ति ने कैफे मालिक के उपर गोली चला दी। जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कुल्लू के एसएसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि थाना मनाली में प्रियाल आचार्य पुत्र स्व. उर्विज अचार्य गांव शुरू डा. प्रीणी तहसील मनाली जिला कुल्लू ने शिकायत दर्ज करवाई कि जब वह अपने होटल में मौजूद था।

तो जगतसुख में लीज पर लिए कैफे के स्टाफ का फोन आया कि यहां पर कोई ग्राहक आया है, जो बार-बार रिवाल्वर दिखा कर डरा रहा है। जिस पर वह कैफे में गया, तो वहां पर एक व्यक्ति बैठा पाया गया।

शिकायतकर्ता के मुताबिक जब उसे पूछा कि हमसे क्या गलती हो गई, जो आप इस प्रकार रिवाल्वर दिखाकर डरा रहे हो। जिस पर व्यक्ति ने जेब से रिवाल्वर निकालकर खिड़कियों में निशाना साधा और फिर एकदम से रिवाल्वर से मेरे ऊपर गोली चला दी, जो मेरी बांई टांग पर लगी

जिससे वह घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जहां से उसे नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

एसएसपी के मुताबिक गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे पकड़ लिया।

जिसकी पहचान वीरेंद्र शर्मा पुत्र गांथू राम निवासी जगतसुख के तौर पर हुई है। बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

[covid-data]