Search
Close this search box.

जिला स्तरीय युवा उत्सव में हैप्स का दबदबा

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :-  युवा सेवाएं एवं खेल विभाग ने वीरवार को यहां खेल स्टेडियम में जिला स्तरीय राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित किया गया, जिसमें स्कूल और कालेज विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। समारोह का शुभारंभ जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण चंद कटोच ने किया, जबकि समापन अवसर पर तहसीलदार अनिल मनकोटिया ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया तथा विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए।


समूह गान में डिग्री कालेज बड़सर प्रथम और भोरंज ने द्वितीय स्थान हासिल किया। निबंध लेखन में हैप्स का तन्मय प्रथम और डीएवी की रिया बंसल द्वितीय, चित्रकला में हमीरपुर कालेज ऑफ एजूकेशन की ज्योति प्रथम और केवीएस की मिशेल द्वितीय, वाद-विवाद प्रतियोगिता के पक्ष वर्ग में हैप्स की सोनाक्षी प्रथम और इसी स्कूल की शैशा द्वितीय तथा विपक्ष वर्ग में हैप्स की मन्नत प्रथम और इसी स्कूल की अर्जिता द्वितीय रही।
इस अवसर पर युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के प्रशिक्षक राजेंद्र सिंह, विक्रम सिंह, युवा संयोजक विवेक शर्मा, घनश्याम, कुलदीप ठाकुर, विशाल पठानिया, विशाल ठाकुर, राजेंद्र शर्मा, रमेश रांगड़ा और अन्य गणमान्य लोग भी

[covid-data]